Move to Jagran APP

Infinix Smart 4 Plus की लॉन्चिंग आज, बड़े डिस्प्ले और बड़े बैटरी के साथ होगा पेश

इस स्मार्टफोन को सबसे बड़े 6.82 इंच के डिस्प्ले साइज के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं फोन में 6000mAh की बैटरी भी दी गई है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 06:51 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:00 AM (IST)
Infinix Smart 4 Plus की लॉन्चिंग आज, बड़े डिस्प्ले और बड़े बैटरी के साथ होगा पेश
Infinix Smart 4 Plus की लॉन्चिंग आज, बड़े डिस्प्ले और बड़े बैटरी के साथ होगा पेश

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix अपने एक और बजट स्मार्टफोन Smart 4 Plus को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को सबसे बड़े 6.82 इंच के डिस्प्ले साइज के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं, फोन में 6,000mAh की बैटरी भी दी गई है। कंपनी ने अपने इस डिवाइस के लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर कई फीचर्स रिवील किए हैं। साथ ही, कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी इस स्मार्टफोन के फीचर्स सामने आ चुके हैं। फोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने टीजर में फोन में 31 दिनों की स्टैंडबाई बैटरी होने का दावा किया है।

prime article banner

Infinix Smart 4 Plus को आज कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल और Flipkart पर वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। फोन के सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमें 6.82 इंच का सिनेमैटिक डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जाएगा। फोन के बैक में AI ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी Realme C11 की चुनौती में पेश करने जा रही है।

यह स्मार्टफोन MediaTek Helio A25 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 3GB RAM + 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकेगी। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया जाएगा। जिसमें ड्यूल 4G सिम कार्ड और डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड लगाई जा सकेगी। फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 13MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन Android 10 पर आधारित XOS पर रन करेगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो यूएसबी और 10W की चार्जिंग फीचर दी जाएगी। फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी और 38 घंटे की कॉलिंग टाइम के साथ आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.