Move to Jagran APP

108 MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगी Infinix Zero X सीरीज! इन दिन होगी ग्लोबली रोलऑउट

Infinix अपने अपकमिंग लॉन्च Infinix Zero X series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Infinix Zero X सीरीज कोई साधारण मिड-रेंजर नहीं होने वाली है। स्मार्टफोन के पेरिस्कोप लेंस और 108 mp के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 05:59 PM (IST)
108 MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगी Infinix Zero X सीरीज! इन दिन होगी ग्लोबली रोलऑउट
यह Infinix की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix अपने अपकमिंग लॉन्च Infinix Zero X series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Infinix Zero X सीरीज कोई साधारण मिड-रेंजर नहीं होने वाली है। स्मार्टफोन के पेरिस्कोप लेंस और 108 mp के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। Infinix ने अपनी आगामी लाइन-अप में एस्ट्रोफोटोग्राफी लाने के लिए ग्रीनविच सोसाइटी के साथ भी भागीदारी की है।

loksabha election banner

Infinix ने अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से पुष्टि की कि वह 13 सितंबर को वैश्विक स्तर पर ज़ीरो सीरीज़ लॉन्च करेगा। Zero X series अपने बैनर के तहत Zero X, Zero X Neo और Zero X Pro सहित तीन मॉडलों के साथ आ सकती है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सभी मॉडल ग्रैब के लिए तैयार होंगे या नहीं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Infinix Zero X, Zero X Pro और Zero X Neo को Google Play कंसोल पर देखा गया था। लिस्टिंग से अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में स्पेसिफिकेशंस और अन्य अहम जानकारियां भी सामने आई हैं।

Infinix Zero X सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, Infinix Zero X Pro में 480ppi की पिक्सल डेनसिटी के साथ फुल HD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह कथित तौर पर 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होगा, स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर Android 11 पर चलता है।

इसी तरह, Zero X में भी फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 480ppi है। दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में डिस्प्ले के सटीक स्पेक्स का खुलासा नहीं किया गया था। ज़ीरो एक्स के 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर चलेगा। Zero X और Zero X Pro लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में समान हैं लेकिन कैमरा कॉन्फ़िगरेशन और बैटरी क्षमता में कुछ अंतर हो सकते हैं।

GSM Arena द्वारा यह भी बताया गया है कि Infinix एक पेरिस्कोप से लैस फोन पर काम कर रहा है। डिवाइस की लीक हुई तस्वीरें Infinix Zero X सीरीज़ से मिलती-जुलती हैं, लेकिन यह पुष्टि करना सही नहीं होगा कि तस्वीर में दिख रहा फोन Zero X है। रिपोर्ट से पता चलता है कि लीक हुए डिवाइस में 108 mp का कैमरा सेंसर है। इसलिए यह मान लेना सुरक्षित हो सकता है कि ज़ीरो सीरीज़ का एक फ़ोन 108 mp सेंसर के साथ आ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.