Move to Jagran APP

Infinix S5 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च

Infinix S5 Pro कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है​ जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। फोन के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:03 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 11:03 AM (IST)
Infinix S5 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च
Infinix S5 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले साल भारतीय बाजार में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Infinix S5 Lite को लॉन्च किया था। वहीं अब सामने आई खबरों के अनुसार कंपनी की प्लानिंग इसी सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Infinix S5 Pro लॉन्च करने की है। खास बात है कि इस फोन में यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरे की सुविधा मिल सकती है, साथ ही इस अपकमिंग फोन की कीमत से जुड़ा खुलासा भी किया गया है।

loksabha election banner

Themobileindian की रिपोर्ट के अनुसार Infinix S5 Pro भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि ये फोन 10,000 रुपये के बजट में दस्तक दे सकता है। भारतीय बाजार में हाल ही में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Honor 9X लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है। ऐसे में Infinix S5 Pro सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन हो सकता है। पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार Infinix का अपकमिंग स्मार्टफोन MediaTek प्रोसेसर से लैस होगा। 

वहीं Infinix S5 Lite की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है और इसमें 6.6 इंच का एचडी+ Infinity-O पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन octa-core MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Infinix S5 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा ​मौजूद है। फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.