Move to Jagran APP

Infinix 23 को लॉन्च करेगा एक और बजट स्मार्टफोन, शाओमी के इस स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती

Infinix कल एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, इसके लिए कंपनी ने टीजर जारी किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 07:06 AM (IST)
Infinix 23 को लॉन्च करेगा एक और बजट स्मार्टफोन, शाओमी के इस स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती
Infinix 23 को लॉन्च करेगा एक और बजट स्मार्टफोन, शाओमी के इस स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Infinix ने कुछ दिन पहले ही एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन स्मार्ट 2 लॉन्च किया था। कंपनी कल यानी 23 अगस्त को एक और स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने टीजर जारी किया है। इस टीजर में #BeyondTheBest स्लोगन का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन, टीजर में इस्तेमाल किए गए स्मार्टफोन की तस्वीर से पता चल रहा है कि फोन में लंबा डिस्प्ले दिया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Infinix के कल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्क्रीन का असपेक्ट रेशियो 18:9 हो सकता है। आजकल लॉन्च होने वाले ज्यादातर 6 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन का असपेक्ट रेशियो 18:9 ही दिया जाता है। टीजर की तस्वीर से यह भी साफ होता है कि फोन में कम बेजल दिया गया है। साथ ही फोन में नॉच फीचर नहीं दिया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में Infinix Smart 2 बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला रेडमी 5A से है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

Infinix Smart 2

Smart 2 में 5.45 इंच का एचडीप्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 720 x1440 पिक्सल दिया गया है, जिसका असपेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन को पावर देने के लिए मीडियाटेक का क्वॉडकोर 1.5 गीगाहर्ट्ज का चिपसेट दिया गया है। फोन दो मेमोरी वेरिएंट्स 2GB रैम + 16GB इंटरनल मेमोरी के साथ ही 3GB रैम + 32GB इंटरनल मेमोरी में उपलब्ध है। 2GB वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है जबकि, 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 3,050 एमएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन 21 घंटे का बैटरी बैकअप देता है।

Xiaomi Redmi 5A के फीचर्स

इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर क्वालकॉम 425 प्रोसेसर दिया गया है जो इसे फास्ट प्रोसेसिंग करने में मदद करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसे दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी और दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। Redmi 5A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy Note 9 इन 10 मामलों में iPhone X से है बेहतर, पढ़ें कम्पेरिजन

Motorola  ने iPhone X की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें फीचर्स

Oppo F9 Pro को इन 3 लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में मिलेगी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.