Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 Pro की सेल आज 12 बजे होगी शुरू, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 9 Pro भारत में एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन मेें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 08:53 AM (IST)
Infinix Hot 9 Pro की सेल आज 12 बजे होगी शुरू, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Infinix Hot 9 Pro की सेल आज 12 बजे होगी शुरू, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix का बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart उपलब्ध है और इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 9,499 रुपये है और इसके सा​थ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इसमें खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Infinix Hot 9 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स

Infinix Hot 9 Pro की कीमत 9,499 रुपये है। यह ओसियन ब्लू और वॉयलेट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Flipkart पर इसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Infinix Hot 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix Hot 9 Pro में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। 

कैमरा सेक्शन की बात करें Infinix Hot 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। वहीं यूजर्स को वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.