Move to Jagran APP

Independence Day 2020: Jio दे रहा है यूजर्स को 5 महीने का फ्री डाटा, यहां पढ़ें डिटेल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अगर आप JioFi खरीदते हैं तो आपको 5 महीने का फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 08:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 07:32 AM (IST)
Independence Day 2020: Jio दे रहा है यूजर्स को 5 महीने का फ्री डाटा, यहां पढ़ें  डिटेल
Independence Day 2020: Jio दे रहा है यूजर्स को 5 महीने का फ्री डाटा, यहां पढ़ें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Independence Day 2020 को सेलिब्रेट करने के लिए Reliance Jio ने एक बेहद ही खास ऑफर पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत JioFi 4G हॉटस्पॉट खरदीने पर यूजर्स 5 महीने तक फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं। फ्री डाटा के ही JioFi यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। JioFi   की कीमत 1,999 रुपये है और इस कीमत में आप आजादी के मौके पर JioFi को शानदार ऑफर्स में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं JioFi के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

JioFi हॉटस्पॉट पर मिलेंगे ये ऑफर्स

Reliance Jio ने JioFi हॉटस्पॉट पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी अपनी आधिकारिक वेसबाइट और मायजियो ऐप पर अपडेट की है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार JioFi की खरीदारी पर आपको 5 महीने तक फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा JioFi को यूजर्स को Reliance Digital स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है और इसे ईएमआई विकल्प पर भी खरीदा जा सकता है। 

JioFi हॉटस्पॉट के प्लान

JioFi हॉटस्पॉट की बात करें तो ये इसमें तीन प्लान मौजूद हैं। सबसे सस्ते प्लान की कीमत 199 रुपये है और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा 140 दिनों के लिए 100 SMS भी प्राप्त होंगे।

व​हीं दूसरे प्लान की कीमत 249 रुपये है और 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा प्राप्त होगा। साथ ही अगर आप चाहें तो 99 रुपये देकर Jio Prime की मेंबरशिप भी प्राप्त कर सकते है। इस प्लान में भी जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 112 दिनों के लिए 100 SMS भी दिए जाएंगे।  

JioFi का तीसरा प्लान 349 रुपये का है। 28 दिनों वैलिडिटी वाले इस प्लान में भी यूजर्स 99 रुपये में Jio Prime मेंबरशिप खरीद सकते हैं। इसके अलावा प्रतिदिन 3GB डाटा और 84 दिनों के लिए 100 SMS की सुविधा उपलब्ध है। इतना ही नहीं अन्य दो प्लान्स की तरह ही इसमें भी आपको जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स दिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.