Move to Jagran APP

Huawei P30 Pro की सेल शुरू, मिल रहे हैं एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर्स

Huawei P30 Pro को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy S10+ से है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 12:52 PM (IST)
Huawei P30 Pro की सेल शुरू, मिल रहे हैं एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर्स
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Huawei के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P30 Pro की पहली सेल आज यानी 15 अप्रैल को Amazon इंडिया की वेबसाइट पर दिन के 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy S10+ से है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 71,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन 8GB RAM+256 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ दो कलर ऑप्शन्स क्रिस्टल और अरूरा में उपलब्ध होंगे।
 

loksabha election banner
Huawei P30 Pro खरीदने वाले कुछ यूजर को एक्सक्लूसिव बंडल के तौर पर 2,000 रुपये ज्यादा पे करने पर HUAWEI Watch GT भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को साथ ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिलेगा। साथ ही साथ 20,000 रुपये तक के 6 महीने की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जाएगी। इसके अलावा 1,500 रुपयेका कैशबैक भी दिया जाएगा। यह ऑफर 15 अप्रैल से लेकर 21 सितंबर तक इस स्मार्टफोन की खरीद पर दिया जाएगा।
 
Amazon पर यूजर्स को नो कॉस्ट EMI का भी लाभ भी दिया जाएगा। साथ ही, ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए EMI पर फोन की खरीद पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। Huawei ने इस स्मार्टफोन के साथ रिलायंस Jio यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक डबल डाटा बेनिफिट के साथ ऑफर कर रहा है। डबल डाटा बेनिफिट जियो यूजर्स को पहले 5 रीचार्ज पर दिया जाएगा। इसके साथ ही मेक माइ ट्रिप के साथ 7,800 रुपये तक का बेनिफिट दिया जा रहा है।
 

Huawei P30 Pro के फीचर्स
 
Huawei P30 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.47 इंच का OLED ड्यू ड्रॉप फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 40 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो सेकेंडरी कैमरा और एक 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इन तीन कैमरे के अलावा एक और TOF कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए किरीन 980 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4,200 एमएएच की बैटरी 40 वाट के सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.