Move to Jagran APP

Huawei Foldable 5G स्मार्टफोन 24 फरवरी को हो सकता लॉन्च, कंपनी ने शेयर की तस्वीर

Huawei Mobile ने अपने ट्विटर अकाउंट एक इमेज पोस्ट की है। इस इमेज में एक फोल्डेड डिवाइस दी गई है जिसके बैक पैनल को V शेप के साथ दिखा गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 02:25 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 02:41 PM (IST)
Huawei Foldable 5G स्मार्टफोन 24 फरवरी को हो सकता लॉन्च, कंपनी ने शेयर की तस्वीर
Huawei Foldable 5G स्मार्टफोन 24 फरवरी को हो सकता लॉन्च, कंपनी ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei का MWC 2019 में इवेंट 24 फरवरी को होगा। भारतीय समयानुसार यह इवेंट शाम 6:30 बजे होगा। इस बात की जानकारी Huawei Mobile ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। कंपनी ने ट्वीट में एक इमेज पोस्ट की है। इस इमेज में एक फोल्डेड डिवाइस दी गई है जिसके बैक पैनल को V शेप के साथ दिखा गया है। खबरों की मानें तो कंपनी इस दौरान अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगा जिसमें 5G सपोर्ट दिया गया है।

loksabha election banner

Huawei फोल्डेबल स्मार्टफोन:

Huawei फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह फोन Samsung के Galaxy Fold के मुकाबले ज्यादा बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। यह फोन अंदर की तरफ फोल्ड किया जा सकेगा। Royole FlexPai स्मार्टफोन की तरह इस फोन का डिस्प्ले भी बाहर की तरफ होगा। इसका मतलब यह है कि फोन में केवल एक बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। जबकि Samsung Galaxy Fold में दो डिस्प्ले दिए जाएंगे। इसका एक डिस्प्ले 7 इंच और दूसरा डिस्प्ले 4 इंच का होगा।

Come with us to explore #ConnectingTheFuture LIVE from #MWC @GSMA. Are you ready to reveal the unprecedented? #HuaweiMWC #MWC2019 pic.twitter.com/ErPD7eKMh1

— Huawei Mobile (@HuaweiMobile) February 1, 2019

यह फोन 5G डिवाइस होगा। ऐसे में इसे Balong 5000 चिपसेट से लैस होगा। यह कंपनी का पहला कमर्शियल 5G राउटर होगा। हार्डवेयर की डिटेल्स की बात करें तो यह फोन किरीन 580 चिपसेट और ड्यूल एनपीयू से लैस होगा।

Samsung भी लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन:

Samsung के Foldable स्मार्टफोन की जानकारियां हाल ही में लीक हुई है। Samsung के इस Foldable स्मार्टफोन के कंपनी ने अपने पिछले साल आयोजित डेवलपर्स कांफ्रेंस में शोकेश किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy F या Samsung Galaxy X के नाम से 20 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि 20 फरवरी को अमेरिका के सेन फ्रेंसिस्को में इस स्मार्टफोन का अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया जा सकता है। इसकी पूरी जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Sony Xperia XZ4 स्मार्टफोन 52MP सेंसर से हो सकता है लैस, ट्रिपल रियर कैमरा होगा मौजूद

Whatsapp को Face या Touch ID से कर पाएंगे लॉक, नया फीचर हुआ रोलआउट

Apple ने ब्लॉक की Facebook की ये ऐप्स, कंपनी ने किया पॉलिसी का उल्लंघन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.