Move to Jagran APP

HTC भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कर रहा है वापसी, Desire 19+ आज हो सकता है लॉन्च

HTC ने अपने भारतीय ट्वीटर हैंडल पर कुछ दिन पहले एक वीडियो टीज किया था। इस वीडियो में इस साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की एक प्रोटोटाइप इमेज दिखाई गई है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 12:51 PM (IST)
HTC भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कर रहा है वापसी, Desire 19+ आज हो सकता है लॉन्च
HTC भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कर रहा है वापसी, Desire 19+ आज हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने भारतीय ट्वीटर हैंडल पर कुछ दिन पहले एक वीडियो टीज किया था। इस वीडियो में इस साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की एक प्रोटोटाइप इमेज दिखाई गई है। वीडियो के आखिर में आपको ये इमेज दिख जाएगी। अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन का टीजर देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को HTC Desire 19+ के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को आज यानी 14 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के जरिए HTC एक बार फिर से भारतीय बाजार में वापसी करने की तैयारी कर रहा है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि HTC ने भारत में 2007 में सबसे पहले टच-स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसके बाद 2016 में कंपनी ने अपना पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी एक बार फिर से एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ वापसी कर रही है। HTC Desire 19+ को ताईवान में जून में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को Rs 22,000 की प्राइस रेंज में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन को दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 64GB और 128GB में लॉन्च किय जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियर कैमरे में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन में Meditek Helio P35 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें 3,850 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.