This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अब ऑनलाइन भी पा सकते हैं रिलायंस जिओ सिम, जानिए कैसे

इस सेवा का लाभ लेने के लिए कई ग्राहक अपने सभी काम छोड़कर केवल सिम लेने के लिए ही स्टोर पर घंटो लाइनों में लगकर सिम लेने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे है

MMI TeamTue, 06 Dec 2016 01:30 PM (IST)
अब ऑनलाइन भी पा सकते हैं रिलायंस जिओ सिम, जानिए कैसे

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ ने फ्री डाटा और कॉल्स ऑफर कर के सभी को अपना दीवाना बना लिया है| इस सेवा का लाभ लेने के लिए कई ग्राहक अपने सभी काम छोड़कर केवल सिम लेने के लिए ही स्टोर पर घंटो लाइनों में लगकर सिम लेने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे है। अगर आपके हाथ भी अभी तक जिओ की सिम नहीं लगी है, तो बिना किसी कतार का हिस्सा बने आप घर बैठे सिम पा सकते है। एक ऑनलाइन वेबसाइट जियो की सिम मुफ्त में बेच रही है। इस साइट का नाम है http://aonebiz.in/ , इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा| इस फॉर्म में आपको अपनी सभी पर्सनल डीटेल्स मेंशन करनी होगी|

आगे क्या करना होगा:

बस ये फॉर्म भरकर आप अपने घर पर जिओ की सिम पा सकते हैं। डिलीवरी के वक्त आपको एक एड्रेस प्रूफ, पहचान पत्र और एक पासपोर्ट साइज की फोटो देनी होंगी। इस संबंध में साइट का कहना है कि सिम 7-8 दिनों में डिलीवर कर दी जाएगी, जिसमें 199 रुपये वितरण शुल्क लिया जाएगा।

यहीं नहीं ये वेबसाइट केवल 1,999 रुपये में जिओ सिम के साथ ही रिलायंस जिओ डोंगल और 2,199 रुपये में रिलायंस जिओ वाइ-फाइ डोंगल भी दिया जा रहा है। लेकिन इसे खरीदने के लिए यूजर को PayUmoney से एडवांस पेमेंट भी करना होगा। आपको याद दिला दें, रिलायंस कंपनी ने अपना टेलीकॉम ऑपरेटर जिओ सितंबर में लॉन्च किया था। इस ऑफर में 31 दिसंबर 2016 असीमित वॉइस कॉल, वीडियो, डाटा और एसएमएस सर्विस फ्री देना का वादा किया गया था।

सूचना- हम आपको केवल इस बारे में जानकारी दे रहे हैं| कृपया पूरी जांच पड़ताल के बाद ही बताई गई साइट्स का इस्तेमाल करें।

Edited By: MMI Team