Move to Jagran APP

Honor Play 4T सीरीज ऑनलाइन पर हुई लिस्ट, डिजाइन की मिली झलक

Honor Play 4T सीरीज को चीन की दो रिटेलर वेबसाइट्स पर देखा गया है। यहां से इन फोन्स की फोटोज और कलर विकल्पों की भी जानकारी मिली है। फोटो साभार JD.com

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 05:42 PM (IST)
Honor Play 4T सीरीज ऑनलाइन पर हुई लिस्ट, डिजाइन की मिली झलक
Honor Play 4T सीरीज ऑनलाइन पर हुई लिस्ट, डिजाइन की मिली झलक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor Play 4T और Honor Play 4T Pro को लेकर कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि इन्हें 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है। वहीं, इन्हें TENAA वेबसाइट पर भी देखा गया था। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों फोन्स को चीन की दो रिटेलर वेबसाइट्स पर देखा गया है। यहां से इन फोन्स की फोटोज और कलर विकल्पों की भी जानकारी मिली है। तो चलिए जानते हैं कि Honor Play 4T और Honor Play 4T Pro संभावित तौर पर कैसे दिखेंग।

loksabha election banner

चीन की वेबसाइट JD.com और Suning.com पर Honor Play 4T और Honor Play 4T Pro को लिस्ट किया गया है। जहां JD.com पर दोनों फोन्स लिस्टेड दिख रहे हैं। यहां पर इन्हें ब्लैक, ग्रीन और लाइट ब्लू शेड में देखा गया है। वहीं, Suning.com पर केवल Honor Play 4T Pro ही दिख रहा है। यहां पर यह फोन ग्रीन कलर में लिस्टेड है। Honor Play 4T की लिस्टिंग से पता चला है कि यह फोन फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। साथ ही ट्रिपल कैमरा सेटअप और पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है।

फोटो साभार: JD.com

Honor Play 4T Pro की बात करें तो इसकी लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर तो नहीं दिखाई दिया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही ट्रिपल कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

Honor Play 4T की TENAA लिस्टिंग से पता चला था कि इस सीरीज को 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। यह 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा 3900 एमएएच क्षमता की बैटरी दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.