Move to Jagran APP

मात्र ₹399 में लॉन्च हुआ Honor AM115 ईयरफोन, Amazon पर होगा उपलब्ध

Honor AM115 ईयरफोन भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आज से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है इसकी कीमत 399 रुपये है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 07:00 PM (IST)
मात्र ₹399 में लॉन्च हुआ Honor AM115 ईयरफोन, Amazon पर होगा उपलब्ध
मात्र ₹399 में लॉन्च हुआ Honor AM115 ईयरफोन, Amazon पर होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor ने भारतीय बाजार में Honor AM115 इन-ईयर स्टाइल का ईयरफोन लॉन्च किया है। इसका डिजाइन ट्रेडिशनल ईयरफोन के समान है और कीमत केवल 399 रुपये है। भारत में इस ईयरफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदा जा सकता है जहां ये लॉन्च के साथ ही सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है, जिसे आप व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसका इस्तेमाल पुराने ईयरफोन की तरह ही फोन में किया जा सकता है। 

loksabha election banner

मैटेलिक फिनिश के साथ ट्रेडिशनल डिजाइन में लॉन्च किए गए Honor AM115 ईयरफोन को यूजर्स दोनों कानों में इस्तेमाल कर सकते है। खास फीचर के तौर पर इसमें anti-oxidation कोटिंग का उपयोग किया है जो कि ईयरफोन की लाइफ को बढ़ाने में मदद करती है। प्लास्टिक और मै​टेलि​क डिजाइन से बना यह ईयरफोन आराम से कानों में उपयोग किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि उपयोग के दौरान यह काफी आरामदायक है। 

इसमें दिए गए ईयर बड्स ऑप्टिक शेप में बने है और इसलिए यह कानों में लगाते वक्त बिल्कुल नहीं चुभते। इसमें आप म्यूजिक का आनंद लेने के साथ ही कॉलिंग का उपयोग कर सकते हैं। इस ईयरफोन को लगाते समय कॉल आने पर आप इसी बात कर सकते हैं। ईयरफोन में तीन कंट्रोल बटन दिए गए हैं। जिसमें वॉल्यूम अप और डाउन करने के अलावा कॉल अटैंड की जा सकती है। 

Honor AM115 की साउंड क्वालिटी भी काफी अच्छी है और यह बेहतरीन ​फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स प्रदान करता है। साथ ही इसमें कॉल अटैंड करने के लिए माइक्रोफोन उपलब्ध है। इसमें दिए गए बटन को प्रेस करके आप कॉल अटैंड करने के साथ ही उसे रिजेक्ट भी कर सकते हैं। वहीं डबल टैप करके लिस्ट में मौजूद अगला गाना भी सुन सकते हैं।  अमेजन इंडिया पर डिवाइस के साथ आपको एक साल की वारंटी भी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.