Move to Jagran APP

Honor 9X Pro भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Honor 9X Pro को भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा और इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 11:05 AM (IST)
Honor 9X Pro भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
Honor 9X Pro भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, आईएएनएस। Honor ने इसी साल फरवरी में ग्लोबल मार्केट में Honor 9X Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ​रिपोर्ट के अनुसार भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन 12 मई को लॉन्च होगा और इसे एक्सक्लूसिव Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट व उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। लेकिन एक टीजर के जरिए यह स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। 

loksabha election banner

आईएएनएस को मिली रिपोर्ट के अनुसार भारत में Honor 9X Pro की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। यह प्री-इंस्टॉल्ड AppGallery के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। बता दें कि Honor India ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी द गई है कि जल्द ही Kirin 810 AI चिपसेट वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। हालांकि, अपकमिंग फोन के नाम या लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन Kirin 810 AI चिपसेट के संकेत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Honor 9X Pro हो सकता है। 

ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए गए Honor 9X Pro के फीचर्स की बात करें तो इसे Kirin 810 AI चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध है। वहीं फोन में 6.59 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Honor 9X Pro में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप उपलब्ध है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि 8MP का सुपर वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16MP का पॉप-अप फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस, ब्लूटूथ, वाईफाई और 4G LTE मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.