Move to Jagran APP

Honor 9X भारत में 14 जनवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने​ किया खुलासा

Honor 9X और Honor 9X Pro के साथ ही कंपनी भारत में Honor Magic Watch 2 को भी लॉन्च कर सकती है और ये डिवाइस flipkart पर एक्सक्लूसव होंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 10:44 AM (IST)
Honor 9X भारत में 14 जनवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने​ किया खुलासा
Honor 9X भारत में 14 जनवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने​ किया खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Honor अपनी X सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि इनके नाम का खुलासा नहीं किया गया लेकिन हाल ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक टीज के जरिए संकेत दिया गया है कि जल्द ही कंपनी नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि Honor 9X स्मार्टफोन भारत में 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा और इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। 

loksabha election banner

कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट के मुताबिक 14 जनवरी को भारत में एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा और इसमें कंपनी अपना अपकमिंग डिवाइस पेश करेगी। हलाांकि इनवाइट में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन काफी हद तक स्पष्ट है कि यह फोन Honor 9X हो सकता है। इसके अलावा अंदाजा लगाया जा रहा है कि Honor 9X के साथ ही Honor 9X Pro और Honor Magic Watch 2 भी भारत में दस्तक दे सकते हैं। 

बता दें कि Honor 9X और Honor 9X Pro को चीनी मार्केट में पहले ही लॉन्च​ किया जा चुका है। दोनों ही फोन में फुलव्यू डिस्प्ले के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फीचर्स की बात करें तो Honor 9X सीरीज में लगभग सभी फीचर्स एक समान हैं। फोन में 6.59 इंच का फुलएचडी+ ​डिस्प्ले दिया गया है।

एंडरॉयड 9 पाई ओएस पर आधारित यह फोन किरीन 810 चिपसेट पर काम करते हैं। दोनों डिवाइस में जीपीयू टर्बो 2.0 का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए Honor 9X में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप की सुविधा के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.