Move to Jagran APP

Honor 9A की कीमत हुई लीक, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल भारत में होगा लॉन्च

Honor 9A स्मार्टफोन भारतीय बाजार में Amazon India पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होगा। लॉन्च से पहले इसकी फीचर्स से लेकर कीमत तक का खुलासा किया जा चुका है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 01:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 01:36 PM (IST)
Honor 9A की कीमत हुई लीक, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल भारत में होगा लॉन्च
Honor 9A की कीमत हुई लीक, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor 9A भारतीय बाजार में कल यानि 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन से जुड़े कई टीजर सामने आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जहां यह स्मार्टफोन फैंटम ब्लू कलर वेरिएंट में लिस्ट​ किया गया है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा कर हो गया है। वैसे बता दें कि Honor 9A को भारत से पहले यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है और उम्मीद की जा रही है कि यूरोप और भारतीय मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। 

loksabha election banner

Honor 9A को लेकर हाल ही में FoneArena ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन Amazon पर कीमत के साथ लिस्ट हो गया है। जहां दी गई जानकारी के मुताबिक भारत में इस स्मार्टफोन के 3GB + 64GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। हालांकि, हमने Amazon पर जाकर चेक किया तो प्राइस को साइट से हटा दिया गया था। यूरोप में इस स्मार्टफोन को EUR 149.90 यानि लगभग 12,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहां यह मिडनाइट और फैंटम ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Honor 9A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor 9A में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65 घंटे की कॉलिंग और 32 घंटे का वीडियोप्ले देने में सक्षम है। इसमें 6.3 इंच एचडी+ Dewdrop डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए IMG PowerVR GE8320 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।  

Honor 9A को बजट रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी 13MP का है, वहीं 5MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और Dual 4G VoLTE जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.