Move to Jagran APP

Nokia का 'Original' फोन 25 जनवरी को हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

HMD Global इस साल Nokia 9.2 PureView स्मार्टफोन के साथ बाजार में Nokia का Original ​स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 07:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 07:14 PM (IST)
Nokia का 'Original' फोन 25 जनवरी को हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत
Nokia का 'Original' फोन 25 जनवरी को हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global अभी तक Nokia के कई लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को नए अवतार के साथ बाजार में उतार चुकी है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूजर्स को नए कलेवर में Nokia के पुराने फोन काफी पसंद भी आ रहे हैं। अभी तक Nokia 3310, Nokia 8110 4G और Nokia 2720 Flip 4G स्मार्टफोन्स को नए अवतार में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं अब चर्चा है कि HMD Global जल्द ही Nokia का 'Original' स्मार्टफोन बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है और इसका संकेत कंपनी ने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए दिया है। 

loksabha election banner

HMD Global के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने एक ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी किया है और उसमें Adidas Originals जूतों के साथ एक मैसेज भी लिखा है। मैसज में Juho ने लिखा है कि 'CES और MWC की तैयारी करते हुए मैंने नए जूते खरीदे हैं और नए जूतों को देखकर लगता है कि हमें नए Nokia Originals लॉन्च करने चाहिए। यह नया साल काफी खास होने वाला है'

हालांकि ट्वीटर में फोन के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन मैसेज में नए साल के जिक्र से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी 25 ​जनवरी को Nokia 'Original' लॉन्च कर सकती है क्योंकि 25 जनवरी से चाइनीज न्यू ईयर शुरू होता है। साथ ही मैसेज से यह भी संकेत दिया गया है कि कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को MWC 2020 में शोकेस कर सकती है जो कि 24 फरवरी से आयोजित होगा। हालांकि अभी तक Nokia 'Original' को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

वैसे HMD Global इस साल अपने एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9.2 PureView भी लॉन्च कर सकती है जिसे लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन इस फोन को इस साल के अंत तक बाजार में उतारा जाएगा और यह स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा फोन में 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.