Move to Jagran APP

iPhone 11 पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर, कम कीमत पर खरीदने का है सुनहरा मौका

आप आईफोन लवर हैं और iPhone 11 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल चल रही है जिसमें आप iPhone 11 को 50000 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 10:51 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 11:52 AM (IST)
iPhone 11 पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर, कम कीमत पर खरीदने का है सुनहरा मौका
iPhone 11 स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iPhone 12 के लॉन्च के बाद भी भारतीय बाजार में iPhone 11 की मांग में कोई कमी नहीं आई है। अब भी यह स्मार्टफोन बेस्ट सेलिंग डिवाइस में बना हुआ है। अगर आप इस फोन को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं, तो आप फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल का लाभ उठा सकते हैं। यह हैंडसेट बिग सेविंग डे सेल में कम कीमत पर उपलब्ध है और इस पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

फ्लिकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में iPhone 11 44,999 रुपये पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर HDFC बैंक की तरफ 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और Axis बैंक की ओर से पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को 7,500 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। 

iPhone 11 की स्पेसिफिकेशन

आईफोन 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने आईफोन 11 से पहले 2018 में iPhone XR को लॉन्च किया था। iPhone XR में 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं।

फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.