Move to Jagran APP

Google Pixel 4a आज भारत में पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 4a को यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। खास फीचर्स के तौर पर इसमें पंच होल डिस्प्ले और एचडीआर+ पोट्रेट मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 09:33 AM (IST)
Google Pixel 4a आज भारत में पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 4a का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन आज यानि 16 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। बता दें कि यह Pixel 3a का अपग्रेड वर्जन है जिसमें कई खास फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। Pixel 4a में यूजर्स को HDR+ पोट्रेट मोड जैसे प्रीलोडेड ऐप्स की सुविधा मिलेगी जो कि फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में मदद करता है।

loksabha election banner

Google Pixel 4a: कीमत और ऑफर्स

Google Pixel 4a को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी कीमत 31,999 रुपये है। लेकिन Flipkart पर आज से शुरू हुई सेल में इस स्मार्टफोन को 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसके बाद इसे 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा SBI कार्डहोल्डर्स 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। 

Google Pixel 4a: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Google Pixel 4a में 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यूजर्स को इंटरनल स्टोरेज पर ही निर्भर रहना होगा। क्योंकि फोन में कोई एक्सपेंडेबल सपोर्ट नहीं ​दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12.2MP का रियर कैमरा दिया गया है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा ​मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,140mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Google Pixel 4a में 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.