Move to Jagran APP

यूजर्स के लिए खुशखबरी! Vivo Y50 हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y50 इसी साल जून में लॉन्च किया गया था और अब कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती कर दी है। इस स्मार्टफोन में पांच कैमरे दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 03:23 PM (IST)
यूजर्स के लिए खुशखबरी! Vivo Y50 हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यूजर्स के लिए खुशखबरी! Vivo Y50 हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y50 की कीमत को कम कर दिया है और अब यूजर्स इसे लॉन्च कीमत की तुलना में बेहद ही कम में खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में इसी साल जून के महीने में लॉन्च किया था। लॉन्च के कुछ ही महीनों बाद इसकी कीमत को कम कर दिया गया है। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध है। आइए जानते हैं अब कितना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन?

loksabha election banner

Vivo Y50 की कीमत

Vivo Y50 को भारतीय बाजार में 17,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसकी कीमत को 1,000 रुपये घटा दिया गया है और अब यह 16,990 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

Vivo Y50 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y50  में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.7% है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसे सिंगल स्टोरेज में पेश किया गया है और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Vivo Y50 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 8MP का वाइड एंगल शूटर, 2MP का पोट्रेट शूटर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए पंच होल के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.