Move to Jagran APP

Infinix आज लॉन्च करेगा अपना गेमिंग स्मार्टफोन Zero 8i, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Zero 8i भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जहां लॉन्च से पहले इसके कई खास फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन यूजर्स को शानदार गेमिंग का एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 08:35 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 10:30 AM (IST)
Infinix आज लॉन्च करेगा अपना गेमिंग स्मार्टफोन Zero 8i, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Flipkart से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने पिछले दिनों Infinix Smart 4 को भारतीय बाजार में उतारा था। वहीं अब कंपनी आज यानि 3 दिसंबर को अपना एक और नया स्मार्टफोन Infinix Zero 8i लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसमें शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ ही कई खास फीचर्स की सुविधा मिल सकती है। बता दें कि भारत में Infinix Zero 8i ई-कॉमर्स Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। जहां इससे जुड़ी कई जानकारियां शेयर की जा चुकी हैं।

loksabha election banner

Infinix Zero 8i की लॉन्चिंग

Infinix Zero 8i भारत में आज यानि 3 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। यह ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart से खरीद सकेंगे। 

Infinix Zero 8i के संभावित फीचर्स

Infinix Zero 8i में सबसे खास फीचर के तौर पर Mediatek Helio G90T प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। जो कि गेमिंग प्रोसेसर है और यूजर्स को शानदार गेमिंग का एक्सपीरियंस प्रदान करने में मदद करता है। यानि यूजर्स इस स्मार्टफोन में हेवी गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सामने आई जानकारी के अनुसार फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। जिसमें खास फीचर के तौर पर स्लो मोशन फीचर का उपयोग किया गया है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Infinix Zero 8i में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। Flipkart पर इस स्मार्टफोन की इमेज भी शेयर ​की गई है। जिसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि इसमें डायमंड शेप्ड में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें फोन में यूनिक ग्रेडिएंट डिजाइन का उपयोग किया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में यूजर्स को साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। जो कि हाल ही लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन में देखने को मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.