Move to Jagran APP

Flipkart Year End SALE का आखिरी ​​दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart Year End Sale में Apple iphone 7 Redmi Note 7 Pro समेत कई स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी मौका है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 11:25 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 05:42 PM (IST)
Flipkart Year End SALE का आखिरी ​​दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट
Flipkart Year End SALE का आखिरी ​​दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर साल के अंत में Year End Sale का आयोजन किया गया। 21 दिसंबर से शुरू हुई ये सेल 23 दिसंबर तक चलेगी, यानि आज सेल का आखिरी दिन है और आज भी यूजर्स के पास मौका है शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ अपने पसंदीदा स्मार्टफोन खरीदने का। इस सेल में Realme, Xiaomi और Apple समेत कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। सेल के दौरान डिस्काउंट के अलावा स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Flipkart Year End Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस सेल में नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा ICICI बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त 10 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

इस सेल में आप Apple iphone 7 को 29,999 रुपये के बजाय 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह iOS 13 को सपोर्ट करता है और इसमें 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। 

वहीं अगर आप Redmi Note 7 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस फोन को कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका है। इस सेल में यह फोन 9,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 15,999 रुपये है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोन में Realme 5 Pro स्मार्टफोन को भी कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। Flipkart Year End Sale में यूजर्स इस फोन को 14,999 रुपये के बजाय 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन की खासियत इसमें दिया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसद दिया गया है। Qualcomm Snapdragon SDM712 प्रोसेसर पर आधारित इस फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.