Move to Jagran APP

Flipkart TV Days Sale: आधी से भी कम कीमत में खरीदें Motorola और Samsung के स्मार्ट टीवी

Flipkart Big TV Days Sale के तहत यूजर्स को Samsung और Motorola जैसे कई ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह सेल 9 जनवरी से चलेगी और इसमें आपको कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 07:34 AM (IST)
Flipkart TV Days Sale: आधी से भी कम कीमत में खरीदें Motorola और Samsung के स्मार्ट टीवी
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-काॅमर्स साइट Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए ‘Flipkart TV Days Sale’ की घोषणा की है और इस सेल के तहत कई बड़े ब्रांड के स्मार्ट टीवी बेहद ही कम टीवी में मिल जाएंगे। 6 जनवरी से शुरू हुई यह सेल 9 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में यूजर्स को स्मार्ट टीवी की खरीददारी पर 65 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस सेल में स्मार्ट टीवी पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में.....

loksabha election banner

Samsung 32 इंच स्मार्ट टीवी

अगर आप Flipkart TV Days Sale में Samsung के 32 इंच स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो उसे केवल 15,999 रुपये में खरीद सकेंगे। जिसकी ओरिजनल कीमत 20,999 रुपये है। साथ ही इसे 11,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में Disney + Hotstar, Hotstar, Netflix और YouTubeजैसे ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा।

Motorola 4K 75 इंच स्मार्ट टीवी

Motorola 4K 75 इंच वाले स्मार्ट टीवी की बात करें तो Flipkart TV Days Sale में यह 1,19,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इस टीवी पर 54 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी ओरिजनल कीमत 2,61,900 रुपये है और इसे एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। इसमें एंड्राइड ओएस सपोर्ट दिया गया है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 

Nokia 55 इंच अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी

Flipkart TV Days Sale के तहत यूजर्स नोकिया के 55 इंच अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी को 28 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है। इसमें खास फीचर के तौर पर इनबिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है।

Realme 43 इंच फुल एचडी स्मार्ट टीवी

अगर आप Flipkart TV Days Sale में Realme 43 इंच का फुल एचडी स्मार्ट टीवी 22,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा कर इसे और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर इनबिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट मौजूद हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.