Move to Jagran APP

Flipkart Smartphone Carnival सेल हुई लाइव, अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर पाएं 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और कई ऑफर्स का लाभ

Flipkart Smartphone Carnival सेल के तहत यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने के अलावा कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आज यानि 16 अप्रैल से शुरू हुई यह सेल 20 अप्रैल तक चलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 11:43 AM (IST)
Flipkart Smartphone Carnival सेल हुई लाइव, अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर पाएं 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और कई ऑफर्स का लाभ
यह फोटो Flipkart वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर आज यानि 16 अप्रैल से 'Flipkart Smartphone Carnival' सेल की शुरुआत की गई है। यह सेल 20 अप्रैल तक चलेगी और इस दौरान यूजर्स कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन को कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। इसमें Apple, रियरलमी, ओपो, शाओमी और पोको जैसे लोकप्रिय ब्रांड्स के स्मार्टफोन शामिल हैं। इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन को केवल कम कीमत में ही नहीं बल्कि कई शानदार ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। जिनका लाभ उठाकर स्मार्टफोन की कीमत मौजूदा कीमत से बेहद कम हो जाएगी। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और बेस्ट डील्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Flipkart Smartphone Carnival: मिलेगा इंस्टैंट डिस्काउंट

Flipkart Smartphone Carnival सेल में यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स स्मार्टफोन की खरीददारी पर 1,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इस डिस्काउंट का लाभ केवल आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर प्राप्त होगा। बता दें कि सभी स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट की कीमत अलग-अलग है। कुछ स्मार्टफोन पर 500 रुपये, तो कुछ पर 750 रुपये और कई स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मौजूद है। 

Flipkart Smartphone Carnival: उठाएं अन्य ऑफर्स का लाभ

Flipkart Smartphone Carnival सेल के तहत यूजर्स इंस्टैंट डिस्काउंट के अलावा कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स चाहें तो स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली कीमत आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल नंबर पर निर्भर होगी। 

Flipkart Smartphone Carnival: इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बेस्ट डील

Flipkart Smartphone Carnival में कई स्मार्टफोन बेस्ट डील के तहत कम कीमत में उपलब्ध हो रहे हैं। इसमें Realme Narzo 30 Pro और Poco M3 शामिल हैं जो कि मौजूदा कीमत से कम में उपलब्ध हो रहे हैं। वहीं आप Apple iphone 11 को भी केवल 44,999 रुपये में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा LG का ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन LG Wing भी केवल 29,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि इसकी कीमत 80,000 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.