Move to Jagran APP

Flipkart Smartphone Carnival: Samsung Galaxy S20 FE से लेकर Redmi Note 9 Pro Max तक कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

Flipkart पर शुरू हुई Smartphone Carnival सेल के तहत यूजर्स कई ब्रांड के स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में Samsung Galaxy S20 FE से लेकर Redmi Note 9 Pro Max जैसे स्मार्टफोन बेस्ट डील में मौजूद हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 02:07 PM (IST)
Flipkart Smartphone Carnival: Samsung Galaxy S20 FE से लेकर Redmi Note 9 Pro Max तक कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart ने आज यानि 8 मार्च से अपनी 'Smartphone Carnival' सेल की शुरुआत की है और यह सेल 12 मार्च तक जारी रहेगी। इस बीच यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर डिस्काउंट व ऑफर्स का लाभ उठाकर उन्हें बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको कई प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन पर भी आकर्षक डिस्काउंट प्राप्त होगा। यहां Samsung Galaxy S20 FE, Redmi Note 9 Pro Max, iPhone SE, Poco C3 और Realme Narzo 30A को कम कीमत में बेस्ट डील के तहत खरीदने का मौका मिल रहा है।

loksabha election banner

मिल रहे हैं कई ऑफर्स

Flipkart Smartphone Carnival सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यहां स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप Axis Bank कार्डधारक हैं तो डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर और Flipkart की ओर से कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।  

इन स्मार्टफोन पर उठाएं डिस्काउंट का लाभ

Flipkart Smartphone Carnival सेल के तहत iPhone SE (2020) के 64GB मॉडल को 29,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि इसके 128GB मॉडल को 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप iPhone XR खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है। इस सेल में यह स्मार्टफोन 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध हो रहा है। 

इस सेल में Samsung Galaxy S20 FE पर भी 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है। वहीं अगर आप Redmi Note 9 Pro Max खरीदने कीी प्लानिंग कर रहे हैं तो इस स्मार्टफोन को 2,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ले जाया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.