Move to Jagran APP

Flipkart Smartphone Carnival सेल में 5,000 रुपये कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन

Flipkart पर चल रही Smartphone Carnival सेल में कई शानदार स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में मिल रहे हैं। इसमें केवल प्रीमियम रेंज के फोन ही नहीं बल्कि कम कीमत वाले फोन भी शामिल हैं। जिन्हें ऑफर्स का लाभ उठाकर और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 10:36 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 10:46 AM (IST)
Flipkart Smartphone Carnival सेल में 5,000 रुपये कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Smartphone Carnival सेल शुरू हो चुकी है और इसका लाभ यूजर्स 12 मार्च तक उठा सकते हैं। खासतौर पर स्मार्टफोन के लिए शुरू की गई इस सेल में आपको कई शानदार ऑफर्स व डील की सुविधा मिलेगी जिनका लाभ उठाकर अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है और आप एक लो बजट रेंज का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। क्योंकि इस सेल में आप 5,000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन पर भी शानदार डील प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं सेल में मिल रहे 5,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन के बारे में।

loksabha election banner

Flipkart Smartphone Carnival में मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Flipkart ने इस सेल की शुरुआत 8 मार्च से की थी जो कि 12 मार्च तक जारी रहेगी। इस सेल में कई शानदार ऑफर्स की सुविधा दी जा रही थी। इस सेल में एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को स्मार्टफोन के साथ कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।

5,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है ये स्मार्टफोन

Flipkart Smartphone Carnival में हर बजट में आपको स्मार्टफोन मिल जाएंगे। अगर आप कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि सेल में Gionee Max को केवल 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आप Axis Bank कार्डधारक हैं तो 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

अगर आप चाहें तो इस सेल में LAVA Z61 Pro को भी 5,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत 5,27 रुपये है ले​किन Axis Bank कार्ड पर दिए जा रहे ऑफर के बाद इसे केवल 4,839 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.