Move to Jagran APP

Flipkart Quiz Answers 19 November 2020: आसान सवालों के जवाब देकर जीत सकते हैं शानदार इनाम

Flipkart पर चल रहे क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर आप भी कई शानदार इनाम जीत सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट में आपको केवल पांच आसान सवालों का जवाब देना होगा। यहां हम आपको इस क्विज में हिस्सा लेने का तरीका और इसमें पूछे गए सवालों की जानकारी दे रहे हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 09:21 AM (IST)
Flipkart Quiz Answers 19 November 2020: आसान सवालों के जवाब देकर जीत सकते हैं शानदार इनाम
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Flipkart पिछले काफी समय से Flipkart Trivia Quiz का आयोजन कर रही है। इस क्विज कॉन्टेस्ट में कोई भी हिस्सा ले सकता है और अच्छी बात यह है कि इसमें पूछे गए आसान सवालों का जवाब देकर आकर्षक इनाम भी जीते जा सकते हैं। Flipkart Trivia Quiz में विनर्स की किस्मत का फैसला लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा। आइए जानते हैं इस क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने का तरीका और इसमें पूछे गए सवालों के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Flipkart ऐप के जरिए ले सकेंगे हिस्सा

अगर आप भी Flipkart Trivia Quiz में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसमें आप Flipkart ऐप के माध्यम से हिस्सा ले सकते हैं। यह क्विज कॉन्टेस्ट वेब पर उपलब्ध नहीं है। अगर आपके फोन में ऐप उपलब्ध नहीं है तो पहले इसे डाउनलोड कर लें और इसके बाद आप आराम से इस क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले पाएंगे। यह कॉन्टेस्ट डेली रात 12 बजे शुरू हो जाता है और आप ऐप में सबसे नीचे जाकर इस कॉन्टेस्ट को ओपन कर सकेंगे। 

ऐसे खेल सकते हैं Flipkart Trivia Quiz

Flipkart Trivia Quiz में हिस्सा लेने के लिए आपको ऐप में सबसे नीचे स्क्रॉल करना होगा। जहां आपको Game Zone सेक्शन में जाना है और वहां आपको Sports Quiz Time पर क्लिक करना है। इस पर क्लिक करते ही आपके सामने पांच सवाल ओपन हो जाएंगे। आपको इन पांच सवालों को जवाब देना होगा। यहां स्पष्ट कर दें कि अगर आप सभी सवालों को सही जवाब देते हैं तो जरूरी नहीं है कि आप इनाम के हकदार हैं। क्योंकि इसमें विनर्स का फैसला लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

Flipkart Trivia Quiz में पूछे गए सवाल और जवाब

सवाल 1. With 43 victories, which Indian holds the record for the most Davis Cup doubles wins?जवाब. Leander Peas

सवाल 2. If you are participating in a marathon, how long will you have to run?

जवाब. 42.2 kilometres

सवाल 3. Who recently smashed the fastest double hundred by an Indian in a List A cricket match?

जवाब. Sanju Samson

सवाल 4. Who was the first batsman ever to score a century for India in Test cricket?

जवाब. Lala Amarnath

सवाल 5. In polo, what is a period of a play called?

जवाब. Chukka


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.