Move to Jagran APP

Flipkart पर 1 रुपये में बहुत कुछ खरीदने का मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

Flipkart स्मार्टफोन, एसेसरीज, होम अप्लायंसेज और ग्रॉसरी कैटेगरी में कंपनी कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 06:18 PM (IST)
Flipkart पर 1 रुपये में बहुत कुछ खरीदने का मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
Flipkart पर 1 रुपये में बहुत कुछ खरीदने का मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने कुछ समय पहले ही WallMart के साथ समझौता किया था। इसके बाद से Flipkart ने कई शानदार और आकर्षक डील्स उपलब्ध कराई हैं। स्मार्टफोन, एसेसरीज, होम अप्लायंसेज और ग्रॉसरी कैटेगरी में कंपनी कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस बार Flipkart ने घरेलू सामान को 1 रुपये में देने की पहल की है। जी हां, ग्राहक अपने घर का सामान 1 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां जानें कैसे

loksabha election banner

Flipkart पर 1 रुपये में मिल रहा घर का सामन:

Flipkart पर 1 रुपये में सेल के तहत ग्राहक घर का सामान खरीद सकते हैं। इस दौरान ग्राहक आटा, शैंपू, दाल-तेल आदि चीजें को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। Flipkart पर ग्रॉसरी स्टोर SuperMart के नाम से दर्ज है। Flipkart पर आपको Today's Steal Deals नजर आएगा। इसके तहत रोजाना ग्राहकों को तीन घर के सामान को एक रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि, इसके लिए एक शर्त है।

जानें क्या है शर्त?

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को एक शर्त पूरी करनी होगी। इसके तहत ग्राहकों को 1 रुपये में तीन चीजें खरीदने के लिए कम से कम 599 रुपये की खरीदारी करनी होगी। ऐसा करने के बाद ग्राहक 1 रुपये में एक किलो दाल, 1 किलो चीनी और 1 लीटर सरसों तेल खरीद पाएंगे। इस सेल के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा।

जानें क्या है कैशबैक ऑफर?

Flipkart की साईट या ऐप से एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर ग्राहकों को 15 फीसद की छूट दी जाएगी। इस कैशबैक ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम 1,500 रुपये की खरीदारी करनी होगी।

यह भी पढ़ें:

Airtel, Vodafone और Jio के 200 रुपये से कम के ये रिचार्ज प्लान्स हैं बेस्ट

Xiaomi Redmi 6A की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से अमेजन पर होगी शुरू, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

Honor View 20 भारत में 29 जनवरी को होगा लॉन्च, 25MP फ्रंट कैमरा से होगा लैस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.