Move to Jagran APP

Month End Mobile Fest में कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

Flipkart पर शुरू हुए Month End Mobile Fest में यूजर्स Poco X2 से लेकर Redmi K20 तक कई स्मार्टफोन्स का आकर्षक डिस्काउंट में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 09:01 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 07:09 AM (IST)
Month End Mobile Fest में कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट
Month End Mobile Fest में कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने 'Month End Mobile Fest' का आयोजन किया है। आज यानि 29 अगस्त से शुरू हुई ये सेल 31 अगस्त तक चलेगी और इस सेल में कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर प्राप्त किया जा सकता है। दो दिनों तक चलने वाली इस सेल में यूजर्स को प्रीमियम सेगमेंट से लेकर लो बजट तक के सभी स्मार्टफोन ऑफर में मिलेंगे। इतना ही नहीं यहां आपको अप​कमिंग सेल की भी जानकारी मिलेगी। जिसमें बताया गया है कि कौन सा डिवाइस किस दिन फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स व डिस्काउंट के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

सेल में मिलने वाले ऑफर्स

Month End Mobile Fest में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। साथ ही 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफ भी दिया जाएगा। लेकिन यह ऑफर केवल चुनिंदा डिवाइसेज पर ही उपलब्ध होगा। इसके लिए आपको अपना पसंदीदा स्मार्टफोन सिलेक्ट करके चेक करना होगा कि उस यह ऑफर उपलब्ध है या नहीं। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही Flipkart पर मिलने वाले ऑफर्स इस सेल में भी उपलब्ध होंगे। यानि कस्टमर्स Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जबकि RuPay डेबिट कार्ड पर 30 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं यूपीआई से फर्स्ट ट्रांजेक्शन पर 30 रुपये का ऑफ उपलब्ध है।

ऑफर्स में उपलब्ध हैं ये स्मार्टफोन

Flipkart पर दो दिनों के लिए आयोजित की गई Month End Mobile Fest सेल में आप Apple iPhone XR के 64GB मॉडल को 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Redmi K20 का 128GB मॉडल 21,999 रुपये में उपलब्ध है। POCO X2 भी 17,499 रुपये में मिल रहा है। वहीं Realme 6 के साथ यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर में 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफ मिल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.