Move to Jagran APP

Flipkart Mobile Bonanza Sale शुरू, iPhone SE से लेकर Asus Rog Phone 3 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Flipkart Mobile Bonanza Sale में सभी ब्रांड के स्मार्टफोन को आकर्षक डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। इस सेल के तहत यूजर्स iPhone SE Realme Narzo 30 Pro और Asus Rog Phone 3 को बेहद कम कीमत में खरीद सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:14 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:18 AM (IST)
Flipkart Mobile Bonanza Sale शुरू, iPhone SE से लेकर Asus Rog Phone 3 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट
यह फोटो Flipkart की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Mobile Bonanza Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Mobile Bonanza Sale की शुरुआत कर दी है। 7 अप्रैल यानि आज से शुरू हुई ये सेल 11 अप्रैल तक जारी रहेगी। इस सेल के तहत यूजर्स को कई शानदार व लोकप्रिय स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगी। इतना ही नहीं, स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा दी जा रही है। इस सेल के तहत Apple, Realme, Asus और Motorola समेत कई ब्रांड के स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। तो अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह Flipkart Mobile Bonanza Sale आपके लिए कई विकल्प लेकर आई है। 

loksabha election banner

Flipkart Mobile Bonanza Sale: मिलेंगे कई ऑफर्स

Flipkart Mobile Bonanza Sale के तहत यूजर्स नए स्मार्टफोन की खरीददारी पर कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में किसी स्मार्टफोन की खरीददारी पर नो कोस्ट ईएमआई विकल्प की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स 2,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

Flipkart Mobile Bonanza Sale में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर यूजर्स डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप iPhone SE को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसे बेहद कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। iPhone SE पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यूजर्स इसे 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं लोकप्रिय गेमिंग स्मार्टफोन Asus Rog Phone 3 पर भी सीधे 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट का लाभ उठाकर यूजर्स इसे 41,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 46,999 रुपये है। वहीं अगर आप हाल ही में लॉन्च हुए Realme Narzo 30 Pro को खरीदने चाहते हैं तो प्रीपेड पेमेंट के साथ इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा Moto G10 Power को भी 500 रुपये की छूट के बाद 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.