Move to Jagran APP

Jingle Days Sale: इन स्मार्ट LED टीवी पर मिल रहा है दमदार ऑफर

Flipkart ने यूजर्स के लिए क्रिसमस और नए साल के फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए इस सेल का आयोजन किया है। इस सेल में कई स्मार्ट टीवी और LED TV को कम प्राइस पर बेचा जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 09:19 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 02:30 AM (IST)
Jingle Days Sale: इन स्मार्ट LED टीवी पर मिल रहा है दमदार ऑफर
Jingle Days Sale: इन स्मार्ट LED टीवी पर मिल रहा है दमदार ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस समय Jingle Days Sale का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल 25 दिसंबर से लेकर 29 दिसंबर के बीच आयोजित की जा रही है। इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लांयसेज पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ई-कॉमर्स कंपनी अपने यूजर्स के लिए क्रिसमस और नए साल के फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए इस सेल का आयोजन किया है। इस सेल में कई स्मार्ट टीवी और LED TV को कम प्राइस पर बेचा जा रहा है। इसके अलावा फेडरल बैंक यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यही नहीं, इस सेल में स्मार्ट टीवी और LED TV पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाली टॉप डील्स के बारे में

loksabha election banner

Mi LED Smart TV 4A Pro 43 inch

इस स्मार्ट टीवी को Rs 21,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस 43 इंच के स्मार्ट टीवी पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो ये एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें यूजर्स को फुल एचडी 1,920 x 1,080 रिजोल्यूशन की पिक्चर क्वालिटी मिलती है। इसमें 20W का साउंट सिस्टम दिया गया है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3-HDMI और 3-USB पोर्ट्स दिए गए हैं।

Vu 32-inch HD Ready LED TV

इस LED TV पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस LED TV को Rs 7,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें HD Ready 1,366 x 768 पिक्सल रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑडियो आउटपुट के लिए 20W का स्पीकर दिया गया है। इसमें भी 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1-HDMI और 1-USB पोर्ट दिया गया है।

Samsung Series 4 HD Ready LED Smart TV

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के इस स्मार्ट टीवी को Rs 14,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर 33 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 50Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1,366 768 दिया गया है। 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी में 10W का ऑडियो आउटपुट स्पीकर दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 2-HDMI और 1-USB पोर्ट दिया गया है। इस पर Rs 3,500 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.