Move to Jagran APP

Flipstart Days Sale: Apple Watch पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेवसाइट Flipkart पर Flipstart Days Sale आयोजित की गई है और इस सेल के ​तहत यूजर्स एक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 12:10 PM (IST)
Flipstart Days Sale: Apple Watch पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Flipstart Days Sale: Apple Watch पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेवसाइट Flipkart ने 'Flipstart Days Sale' की घोषणा की है और इस सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा। 1 मार्च से शुरू की गई ये सेल 3 मार्च तक चलेगी। आज सेल का दूसरा दिन है और आज आपके पास कई कई डिवाइसेज का कम कीमत में खरीदने का मौका है। Flipstart Days Sale में आप आप स्मार्टवॉच को शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं आज सेल में स्मार्टवॉच पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

Flipstart Days Sale पर एक्सेसरीज और प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर कस्टमर्स HSBC क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Federal Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके आप 5 प्रतिशत तक के अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। 

Huami Amazfit Bip स्मार्टवॉच: इस स्मार्टवॉच को Flipstart Days Sale में Rs 4,980 में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 45 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इसमें ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा आप इस पर कॉल, मैसेज, ई-मेल, फेसबुक व अन्य ऐप्स के नोटिफिकेशन्स भी देख सकते हैं। खास बात है कि ये एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करती है। 

Gionee Smart Life: ये स्मार्टवॉच एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर आसानी से कनेक्ट होती है और इसमें हार्ट रेट मॉनिटर और कैलोरी मीटर जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है। इसके अलावा आप इसमें व्हाट्सऐप, फेसबुक, मेल और कॉल आदि के नोटिफिकेशन्स देख सकते हैं। ये डिवाइस 5 ATM वॉटरप्रूफ है यानि आप इसे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 15 दिनों को बैकअप देने में सक्षम है। Flipstart Days Sale में इस स्मार्टवॉच को Rs 3,499 में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Apple Watch Series 3 GPS: वहीं अगर आप Apple की स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके पास अच्छा मौ​का है कम कीमत में इस डिवाइस को खरीदने का। Flipstart Days Sale में Apple Watch Series 3 GPS का 38mm वेरिएंट Rs 20,900 में उपलब्ध हो रहा है। आप इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकतेे हैं। HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर Rs 1,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। लेकिन बता दें कि Apple Watch केवल आईओएस प्लेटफॉर्म पर ही काम करती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.