Move to Jagran APP

Flipkart Dussehra Specials सेल का हुआ आगाज, इन स्मार्टफोन पर आकर्षक डील्स के साथ मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Dussehra Specials सेल की शुरुआत हो चुकी है जो कि 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को Kotak बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सेल में उपलब्ध स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI जैसे शानदार ऑफर दिए जाएंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 09:11 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 09:11 AM (IST)
Flipkart Dussehra Specials सेल का हुआ आगाज, इन स्मार्टफोन पर आकर्षक डील्स के साथ मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Flipkart Dussehra Specials की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billions Days सेल समाप्त हो चुकी है। अब Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए Flipkart Dussehra Specials सेल आयोजित की है, जो कि आज यानी 11 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनियों के डिवाइस पर नो-कॉस्ट EMI और 12 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर बंपर डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा।

loksabha election banner

Flipkart Dussehra Specials में मिलने वाले ऑफर

Flipkart Dussehra Specials सेल में ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर पर स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। इसके अलावा सभी स्मार्टफोन पर Kotak बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर मोबाइल प्रोटेक्शन स्कीम भी मिलेगी।

इन स्मार्टफोन पर मिल रही हैं शानदार डील

Infinix Smart 5A

इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 6,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इस स्मार्टफोन पर Kotak बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का कैशबैक और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक की ओर से पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को 243 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI और 6,400 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीदा जा सकेगा। इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए स्मार्टफोन में 6.52 इंच का डिस्प्ले है। इसमें 5000mAh की बैटरी और MediaTek Helio A20 प्रोसेसर दिया गया है।

Realme 8s 5G

रियलमी 8एस 5जी स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से 17,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर पांच प्रतिशत का कैशबैक और 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन पर 3000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहक रियलमी 8एस 5जी स्मार्टफोन को 15000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और 3000 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद पाएंगे।

OPPO F19s

ओप्पो एफ19एस स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 19,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 3000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट और Kotak बैंक की ओर से 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन को 3,332 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई और 17,600 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीदा जा सकेगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो एफ19एस में 6.43 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसमें 16MP के फ्रंट में कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में Snapdragon 662 प्रोसेसर मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.