Move to Jagran APP

Flipkart Diwali Sale: iPhone 11 Pro से लेकर LG G8X ThinQ तक कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का आखिरी मौका

Flipkart Diwali Sale का आज आखिरी दिन है और आज भी कई स्मार्टफोन शानदार डील्स और ऑफर्स के साथ उपलब्ध हो रहे हैं। आज सेल के आखिरी दिन हम आपके लिए प्रीमियम स्मार्टफोन की बेस्ट डील्स लेकर आए हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 09:32 AM (IST)
Flipkart Diwali Sale: iPhone 11 Pro से लेकर LG G8X ThinQ तक कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का आखिरी मौका
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है। फोटो साभार: JNM

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Diwali Sale की शुरुआत 29 अक्टूबर को हुई थी और आज यानि 4 नवंबर को इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में आपको गैजेट, एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स समेत लगभग सभी प्रोडक्ट्स को शानदार डील्स में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप अभी इस सेल का लाभ नहीं उठा पाए हैं तो आज रात तक आपके पास मौका हैं अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को कम कीमत में खरीदने का। हम यहां Flipkart Diwali Sale के आखिरी दिन उन प्रीमियम स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं जो कि बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

Apple iPhone 11 Pro

Flipkart Diwali Sale में आपको iPhone 11 Pro बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो जाएगा। अगर आप इस डिवाइस को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और महंगा होने के कारण नहीं खरीद पा रहे तो अभी पास अच्छा मौका है। Flipkart Diwali Sale में यह डिवाइस 79,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 1,06,600 रुपये है। इसके साथ यूजर्स को Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 3,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा।  

Apple iPhone SE

Apple iPhone SE कंपनी को मोस्ट अर्फोडेबल डिवाइस है। इसे और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो Flipkart Diwali Sale में हिस्सा लें। इस सेल में यह फोन 32,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसकी एमआरपी 42,500 रुपये है। इस पर यूजर्स Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 3,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

Apple iPhone XR

सेल के दौरान आपके पास Apple iPhone XR को उसकी मौजूदा कीमत से बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका है। इसका मार्केट प्राइस 52,500 रुपये है लेकिन आप इसे केवल 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

LG G8X ThinQ

दो स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन की कीमत में फेस्टिवल सीजन में भारी कटौती देखने को मिली है। इस स्मार्टफोन को Flipkart Diwali Sale में मात्र 24,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 70,000 रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.