Move to Jagran APP

Flipkart Black Friday Sale: प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, देखें पूरी लिस्ट

Flipkart Black Friday सेल शुरू हो गई है जो 30 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में लगभग सभी स्मार्टफोन पर आकर्षक डील और ऑफर मिलेंगे। आइए कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर नजर डालते हैं जो ब्लैक फ्राइडे सेल में कम कीमत पर उपलब्ध हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 08:13 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 08:07 AM (IST)
Flipkart Black Friday Sale: प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, देखें पूरी लिस्ट
iPhone XR की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शॉपिंग वेबसाइट Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर शानदार Black Friday सेल आयोजित की है। यह स्मार्टफोन सेल 26 नवंबर यानी आज से शुरू होकर 30 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में ऐप्पल से लेकर वीवो तक के डिवाइस पर आकर्षक डील दी जा रही हैं। अगर आप नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जो ब्लैक फ्राइडे सेल में कम कीमत पर उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

Vivo V20 SE

कीमत : 20,990 रुपये

ब्लैक फ्राइडे सेल में Vivo V20 SE स्मार्टफोन पर 2000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को वीवो वी 20 एसई पर बैंक की तरफ से डिस्काउंट और कैशबैक दिया जाएगा।  फीचर की बात करें तो Vivo V20 SE स्मार्टफोन 6.44 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। फोन 3D कर्व्ड डिजाइन में आएगी। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा। Vivo V20 SE एंड्राइड 10 बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करेगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 665 का इस्तेमाल किया गया है।

LG G8X

कीमत : 27,990 रुपये 

एलजी का दो स्क्रीन वाला LG G8X ब्लैक फ्राइडे सेल में उपलब्ध है। इस फोन पर Axis बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। फीचर की बात करें तो LG G8X ThinQ में 1,080 x 2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। LG G8X ThinQ में 12MP + 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।   

Google Pixel 4a 

कीमत : 31,999 रुपये

ऑफर की बात करें तो Google Pixel 4a पर एक्सिस बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह डिवाइस 3,556 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर उपलब्ध है। Google Pixel 4a स्मार्टफोन में 5.81 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्पले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080/2340 पिक्सल होगा। इसके अलावा फोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 और पिक्सल डेंसिटी 443ppi होगी। फोन का आलवेज ऑन डिस्पले HDR सपोर्ट करेगा। फोन 6GB रैम और ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 730G Soc के साथ आएगा।  

iPhone XR 

कीमत : 38,999 रुपये

ब्लैक फ्राइडे सेल में iPhone XR पर 14,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन पर बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iPhone XR में 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1792×828 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A12 बायोनिक चिप दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस को रियर में 12MP का कैमरा और फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिला है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने iPhone XR में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया है। इसके अलावा इस डिवाइस में पावरफुल बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.