Move to Jagran APP

Flipkart Big Shopping Days सेल: स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्टस पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Flipkart Big Shopping Days सेल अगर आप अपने लिए कोई भी नया इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपको कई डील्स मिल जाएंगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 10:37 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 10:37 AM (IST)
Flipkart Big Shopping Days सेल: स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्टस पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Flipkart Big Shopping Days सेल: स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्टस पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Shopping Days Sale भी शुरू हो चुकी है। इस दौरान यूजर्स को कई शानदारी स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यह सेल 18 जुलाई तक चलेगी। अगर आप अपने लिए कोई भी नया इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपको कई डील्स मिल जाएंगी। यहां हम आपको आज की बेस्ट डील्स की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

Redmi Note 7S को 13,999 रुपये के बजाय 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 11,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह ऑफर 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। इसके अन्य वेरिएंट्स पर भी ऑफर उपलब्ध है। वहीं, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Realme 3 Pro को 17,999 रुपये के बजाय 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ऑफर 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। इसके अन्य वेरिएंट्स पर भी ऑफर उपलब्ध है। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी इसे खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस पर 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर आप नोकिया के सस्ते स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं। Nokia 5.1Nokia 3.1 Plus और Nokia 6.1 Plus को खरीदने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें। 

Samsung Galaxy A50 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 21,000 रुपये के बजाय 18,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे भी नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकात है। साथ ही 18,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अन्य वेरिएंट्स पर भी ऑफर उपलब्ध है।

Lenovo Ideapad 130 Core i3 7th Gen को 36,077 रुपये के बजाय 24,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI ऑफर भी दिया जा रहा है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है।

MarQ by Flipkart FS23S 120 W Bluetooth Soundbar को 7,999 रुपये के बजाय 5,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसे नो कॉस्ट ईएमआई समेत कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। इस पर भी SBI ऑफर और Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड कैशबैक दिया जा रहा है।

अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो Amazon पर आपको कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।Honor 8X खरीदने के लिए क्लिक करें यहांHonor 7C खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Amazon Prime Day 2019 Sale: ये हैं आखिरी दिन के बेस्ट ऑफर्स और डील्स

Vivo Z1 Pro की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल

Realme 3i भारत में Rs 7,999 की कीमत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.