Move to Jagran APP

Big Savings Days sale: Galaxy S10 Lite से लेकर Redmi K20 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही शानदार डील

Flipkart Big Savings Days सेल आज से लाइव हो गई हो गई है और इस सेल में आप कई स्मार्टफोन्स को शानदार डील में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 03:17 PM (IST)
Big Savings Days sale: Galaxy S10 Lite से लेकर Redmi K20 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही शानदार डील
Big Savings Days sale: Galaxy S10 Lite से लेकर Redmi K20 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही शानदार डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से काफी समय तक ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर केवल एसेंशियल सामानों की बिक्री उपलब्ध थी। वहीं पिछले दिनों ही सरकार द्वारा मिली छूट के बाद अब ई-कॉमर्स साइट्स पर सभी प्रोडक्ट्स की सेल शुरू कर दी गई है। लेकिन बावजूद इसके यूजर्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर होने वाली सेल को काफी मिस कर रहे हैं, ऐसे ही यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने आज यानि 23 जून से Big Savings Days सेल को लाइव कर दिया है। ये सेल 27 जून तक चलेगी। इस सेल के लिए आप कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट व ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं ये सेल आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। क्योंकि सेल में कई स्मार्टफोन्स कम कीमत और ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। 

loksabha election banner

Flipkart Big Savings Days सेल में ऑफर्स

Flipkart Big Savings Days सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक कस्टमर स्मार्टफोन खरीदने पर 10 फीसदी डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं Flipkart की ओर से नो-कॉस्ट EMI ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।आइए जानते हैं Flipkart Big Savings Days सेल में कौन से स्मार्टफोन बेस्ट डील्स में खरीदे जा सकते हैं? 

Vivo Z1x को आप Flipkart Big Savings Days सेल में केवल 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 16,990 रुपये है। इसके अलावा Vivo का ही एक अन्य स्मार्टफोन Vivo Nex को यूजर्स 29,990 रुपये की बजाय 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर सीधे 6,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। वहीं Redmi K20 सीरीज पर HDFC Bank की ओर 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है, जिसके बाद फोन की 20,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

इस सेल में आप Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन पर सीधे 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके बाद आप इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं अगर आप Motorola का फोल्डेबल फोन  Motorola Razr लेना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है क्योंकि इस सेल में आप इस फोन पर 25,000 रुपये तका एक्सचेंज डिस्काउंट और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन स्पष्ट कर दें कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल नंबर और स्थिति पर निर्भर करता है। 

वहीं Flipkart Big Savings Days सेल में आप प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Lite पर भी 4,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वैसे फोन की ओरिजनल कीमत 42,999 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 38,999 रुपये में मिल रहा है। इतना ही Samsung Galaxy S20 सीरीज पर भी यूजर्स 4,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.