Move to Jagran APP

Flipkart Big Saving Days सेल 20 जनवरी से होगी शुरू, स्माटफोन से लेकर इलेक्ट्राॅनिक्स पर मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Flipkart Big Saving Days सेल की घोषणा कर दी गई है। इस सेल के तहत यूजर्स कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट में खरीद सकते हैैं। इसके साथ ही इलेक्ट्राॅनिक्स और एक्सेसरीज पर भी आकर्षक डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 12:24 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 12:33 PM (IST)
Flipkart Big Saving Days सेल 20 जनवरी से होगी शुरू, स्माटफोन से लेकर इलेक्ट्राॅनिक्स पर मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-काॅमर्स वेबसाइट Flipkart ने गणतंत्र दिवस के मौके को ध्यान में रखते हुए अपने यूजर्स के लिए ‘Big Saving Days Sale’ की घोषणा कर दी है। यह सेल 20 जनवरी से शुरू होगी और 24 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्राॅनिक्स तक कई डिवाइसे को कम कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानते हैैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे सबकुछ डिटेल से.....

loksabha election banner

Flipkart Big Saving Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस सेल में यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त करने का मौका मिलेगा। लेकिन इसका लाभ केवल एचडीएफसी बैंक के कार्ड से ईएमआई ऑप्शन का चयन करने पर ही उठाया जा सकता है। साथ ही यूजर्स अगर कोई नया स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उस पर नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी उठाया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Flipkart Plus यूजर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले यानि 19 जनवरी को रात 12 बजे शुरू होगी। अगर आप भी Flipkart Plus यूजर्स हैं तो एक दिन पहले शुरू होने वाली इस सेल में हिस्सा ले सकते हैं। प्लस यूजर्स के पास फ्री एंड फास्ट डिलीवरी का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Flipkart Big Saving Days Sale में यूजर्स को Apple iphone XR, Samsung Galaxy F41, Moto G 5G और Samsung S20+ जैसे स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन पर मिलने वाले डिस्काउंट का खुलासा नहीं किया है। स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट का कंपनी सेल शुरू होने के दौरान ही करेगी। इलेक्ट्राॅनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। वहीं टीवी पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.