Move to Jagran APP

Big Saving Days Sale: Poco के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Flipkart की Big Saving Days Sale में यूजर्स कई स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट व आकर्षक ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। Flipkart Plus मेंबर्स के लिए यह सेल आज से ही लाइव हो गई है और इसका लाभ 22 दिसंबर तक उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 03:12 PM (IST)
Big Saving Days Sale: Poco के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने हाल ही में अपनी Big Saving Days Sale की घोषणा की है। जो कि 18 दिसंबर यानि कल से शुरू होगी। लेकिन Flipkart Plus मेंबर्स के लिए इस सेल को आज से ही लाइव कर दिया गया है। अगर आप Flipkart Plus मेंबर हैं तो सेल में मिलने वाले ऑफर्स व डिस्काउंट का लाभ सबसे पहले उठा सकते हैं। इस सेल में आपको Samsung, Realme, Apple, Poco और Oppo समेत कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट में उपलब्ध होंगे। यहां हम Poco के उन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है कि जिन्हें आप Big Saving Days Sale के तहत बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Big Saving Days Sale को लेकर Poco ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि इस सेल में कंपनी की कई लोकप्रिय डिवाइस बेहद ही कम कीमत में मिल रहे हैं। इसमें Poco X3, Poco M2, Poco M2 Pro, Poco X2 और Poco C3 शामिल हैं। इन स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट के साथ यूजर्स इन्हें 17 दिसंबर से 22 दिसंबर तक खरीद सकते हैं। इसके अलावा एसबीआई कार्ड पर 10 प्रतिशत के ​इंस्टैंट डिस्काउंट का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Big Saving Days Sale के तहत यूजर्स Poco X3 स्मार्टफोन को 15,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 16,999 रुपये है। वहीं Poco M2 को 10,999 रुपये के बजाय 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप Poco M2 Pro लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। इस स्मार्टफोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी कीमत 13,999 रुपये है।

इसके अलावा कंपनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Poco C3 को और भी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स 7,499 रुपये के बजाय 6,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं अगर आप Poco X2 खरीदना चाहते हैं तो  बता दें कि इस स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। जिसके बाद यूजर्स इसे केवल 14,999 रुपये में घर ले जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.