Move to Jagran APP

Flipkart Big Saving Days सेल हुई शुरू, कम कीमत पर घर ले जाएं iPhone 11 समेत ये शानदार स्मार्टफोन

Flipkart Big Saving Days सेल आज से शुरू हो गई है। इस सेल में लगभग सभी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के डिवाइस पर आकर्षक ऑफर और डील दी जा रही हैं। आज हम आपको कुछ हैंडसेट के बारे में बताएंगे जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:18 AM (IST)
Flipkart Big Saving Days सेल हुई शुरू, कम कीमत पर घर ले जाएं iPhone 11 समेत ये शानदार स्मार्टफोन
Flipkart Big Saving Days Sale 2021 की फोटो कंपनी के वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की Big Saving Days सेल आज यानी 20 जनवरी से शुरू हो गई है। इस सेल में ऐप्पल, सैमसंग, शाओमी और मोटोरोला समेत कई टेक कंपनियों के डिवाइस पर शानदार ऑफर और डील दी जा रही हैं। अगर आप नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जो फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध हैं। आइए इन हैंडसेट पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

iPhone 11

iPhone 11 फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में केवल 48,999 रुपये में उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो iPhone 11 पर HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन को 8,167 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

iPhone XR

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में ऐप्पल का iPhone XR 35,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ मौजूद है। इस फोन पर भी HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन को 6,667 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। iPhone XR में 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1792×828 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A12 बायोनिक चिप दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस को रियर में 12MP का कैमरा और फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिला है।

Moto G 5G

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में Moto G 5G को मात्र 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Moto G 5G एंड्राइड 10 पर काम करेगा। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस LTPS डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। Moto G 5G में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 750G SoC का सपोर्ट दिया दिया गया है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Moto G 5G के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा, जिसका अपर्चर f/1.7 होगा। वही 8MP का सेकेंड्री वाइड एंगल लेंस f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा। इसका फील्ड ऑफ व्यू 118 डिग्री होगा। फोन में 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है, जो f/2.4 अपर्चर साइज के साथ आएगा। Moto G 5G के फ्रंट पैनल पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy F41

Samsung Galaxy F41 को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल के दौरान मात्र 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस हैंडसेट पर HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन को 2,500 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy F41 एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है।

Redmi 9i 

शाओमी का Redmi 9i स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में केवल 7,999 रुपये में उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन को 1,334 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.