Move to Jagran APP

7 अक्टूबर से शुरू होगी Flipkart Big Billion Days 2021 सेल, नए स्मार्टफोन लॉन्च के साथ धांसू ऑफर्स और डिल्स

Flipkart Big Billion Days 2021 दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने आखिरकार अपनी अपकमिंग सेल की ऑफिशियल घोषणा कर दी हैं| जी हां Flipkart बिग बिलियन डेज़ 2021 अनुएल ऑनलाइन सेल 7 अक्टूबर से शुरू होगी और 12 अक्टूबर तक लाइव रहेगी।

By Mohini KediaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 12:16 PM (IST)
7 अक्टूबर से शुरू होगी Flipkart Big Billion Days 2021 सेल, नए स्मार्टफोन लॉन्च के साथ धांसू ऑफर्स और डिल्स
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billion Days 2021: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो काफी समय से ऑनलाइन सेल का इंतजार देख रहें हैं तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर है| दरअसल, दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने आखिरकार अपनी अपकमिंग सेल की ऑफिशियल घोषणा कर दी हैं| जी हां, Flipkart बिग बिलियन डेज़ 2021 अनुएल ऑनलाइन सेल 7 अक्टूबर से शुरू होगी और 12 अक्टूबर तक लाइव रहेगी।

loksabha election banner

Flipkart अपने प्लस मेंबर्स को बिग बिलियन डेज़ की शुरुआती बिक्री की पेशकश करेगा, जबकि नॉन-प्लस मेंबर्स भी पहली बार अपने सुपरकॉइन को रिडीम करके ऑनलाइन बिक्री में जल्दी खरीदारी करने में सक्षम होंगे। छह दिनों की इस सेल में मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और स्मार्ट TV समेत कई कैटेगरी प्रोडक्ट्स पर डील्स, डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा, सेल के दौरान Axis बैंक और ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए 10% की इंस्टेंट छूट मिलेगी। Paytm का इस्तेमाल करके लेनदेन करने वाले ग्राहकों के लिए एक सुनिश्चित कैशबैक भी होगा।

 Flipkart Big Billion Days 2021 सेल

मंगलवार को फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया कि उसकी बिग बिलियन डेज़ 2021 की बिक्री 7-12 अक्टूबर के बीच होगी। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा यह सबसे बड़े सेल इवेंट का 8th एडिशन होगा। एक नियमित कदम के रूप में, Flipkart प्लस मेंबर्स को बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए अर्ली एक्सेस दिया जाएगा। हालांकि, नॉन-प्लस मेंबर्स को इस बार Flipkart ऐप पर अपने 50 सुपर कॉइन को रिडीम अन्य ग्राहकों से पहले सेल इवेंट में शामिल होने का मौका मिलेगा।

Flipkart Big Billion Days 2021: डिस्काउंट और ऑफर्स

Flipkart Big Billion Days 2021 में कई मोबाइल फोन पर दमदार डिस्काउंट और ऑफर्स लाने का दावा किया गया है। Motorola, Oppo, Poco, Realme, Samsung और Vivo सहित कंपनियां भी अपने नए स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च कर रही हैं जो Flipkart की बिक्री के दौरान उपलब्ध होंगे।

ऑनलाइन मार्केटप्लेस से  Moto Tab 8, Motorola Edge 20 Pro और Realme 4K Google TV Stick सहित नए प्रोडक्ट लाने की भी उम्मीद है। इसी तरह, स्मार्ट वॉच, पावर बैंक, हेडफोन और स्पीकर जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80% तक की छूट, स्मार्ट TV पर 70% तक की छूट और स्मार्टबाय सहित फ्लिपकार्ट ब्रांडों द्वारा पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट होगी। 

इन बैंक कार्ड्स पर मिलेगी एडिशनल छूट

फ्लिपकार्ट सेल में Axis बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Paytm के माध्यम से वॉलेट और UPI ट्रांजैक्शन पर एक सुनिश्चित कैशबैक भी होगा। Flipkart की तरह ही, Amazon भी इस त्योहारी सीजन में अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 की मेजबानी करने जा रहा है। हालांकि, यूएस ई-कॉमर्स दिग्गज ने अभी इसकी बिक्री की तारीखों का खुलासा नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.