Move to Jagran APP

फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल शुरू, पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए ये स्मार्टफोन्स

सेल के दौरान ग्राहकों को कई आकर्षक डील्स दी जाएंगी। स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लसायंसेस तक कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:31 PM (IST)
फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल शुरू, पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए ये स्मार्टफोन्स
फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल शुरू, पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए ये स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर एक बार फिर फेस्टिव सेल की शुरुआत हो चुकी है। जहां फ्लिपकार्ट ने धमाका डेज सेल का आगाज किया है। वहीं, अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है। फ्लिपकार्ट की सेल 27 अक्टूबर और अमेजन की सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान ग्राहकों को कई आकर्षक डील्स दी जाएंगी। स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लायंसेस तक कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें कि दोनों वेबसाइट्स पर हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

loksabha election banner

फ्लिपकार्ट धमाका डेज सेल:

Asus ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इन दोनों फोन्स की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ZenFone Max M1 को 7,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें कि यह कीमत केवल फ्लिपकार्ट धमाका डेज सेल तक के लिए ही वैध है। इसके बाद फोन की कीमत 8,999 रुपये की जाने की उम्मीद है। इसे ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, ZenFone Lite L1 की इस सेल के लिए कीमत 5,999 रुपये है। इसके बाद फोन की कीमत 6,999 रुपये की जाने की उम्मीद है। इसे भी ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो दोनों ही फोन्स पर जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 50 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। साथ ही 99 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान और नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है।

Lenovo K9 और Lenovo A5 को भी फ्लिपकार्ट पर धमाका डेज सेल के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। Lenovo K9 की कीमत की बात करें तो इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। वहीं, Lenovo A5 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर वेरिएंट में बेचे जाएंगे। यूजर्स इन्हें नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं। ग्राहक एक्सिस बैंक का कार्ड इस्तेमाल कर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और फोनपे से पेमेंट कर 10 फीसद कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह फोन फिलहाल कमिंग सून दिखा रहा है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल:

Honor 8X को 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। इसे अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 6 जीबी रैम समेत 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। इस फोन के सभी वेरिएंट्स को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्च ऑफर के तहत एयरटेल यूजर्स को 1 टीबी डाटा बेनिफिट्स दिए जाएंगे। अगर ग्राहक ICICI बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही Citi बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद कैशबैक भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

अब लॉन्च के बाद Reliance Digital स्टोर पर भी मिलेगा OnePlus 6T स्मार्टफोन

Flipkart Dhamaka Sale: आसुस के इन स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे शानदार ऑफर

शाओमी दिवाली सेल: Poco F1 को 1 रुपये में खरीदने का मौका, इस तरह उठाएं लाभ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.