Move to Jagran APP

PUBG की टक्कर वाले FAUG Games का टीजर वीडियो हुआ जारी, नवंबर में होगी गेम की लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की तरफ से भी ट्वीट करके FAUG Games का टीजर जारी किया गया। अगर टीजर वीडियो की बात करें तो उसमें कुछ सैनिकों के ग्राफिक्स को दिखाया गया है। लेकिन किन हथियारों से युद्ध लड़ा जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नही दी गई है.

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 07:54 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:08 AM (IST)
PUBG की टक्कर वाले FAUG Games का टीजर वीडियो हुआ जारी, नवंबर में होगी गेम की लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल
यह FAUG Games की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. दशहरा के मौके पर PUBG का देसी वर्जन FAUG Games का टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है। बता दें कि भारत में PUBG बैन के बाद ही FAU-G गेम का ऐलान किया गया था। FAU-G गेम को बनाने वाली कंपनी nCore Games ने ऐलान किया है कि FAUG Games गेम को इस साल नवंबर में भारत में लॉन्च किया  जाएगा। हालांकि नवंबर में किस तारीख को गेम्स की लॉन्चिंग होगी। इसकी जानकारी नही दी गई है। 

loksabha election banner

 कंपनी ने ट्वीट क दी जानकारी 

nCore Games की तरफ से ऑफिशियल Twitter हैंडल से बीते रविवार को एक ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया कि अच्छाई हमेशा बुराई पर विजय पाती है, प्रकाश हमेशा अंधेरे पर विजय प्राप्त करता है। ऐसे में फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स को विजय के लिए शुभकामनाएं दीजिए। इंडियन गेम डेवलपर कंपनी nCore Games के को-फाउंडर Vishal Gondal ने दावा किया कि गेम दूसरे इंटरनेशनल गेम जैसे PUBG को टक्कर देगा।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की तरफ से भी एक ट्वीट करके FAUG Games का टीजर जारी करके गेम्स के बारे में जानकारी दी गई। अगर टीजर वीडियो की बात करें, तो उसमें कुछ सैनिकों के ग्राफिक्स को दिखाया गया है। लेकिन किन हथियारों से युद्ध लड़ा जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नही दी गई है. टीजर वीडियो के ग्राफिक्स भी कुछ खास नही लगे। लेकिन गेम्स अभी डेवलपिंग स्टेज में है। ऐसे में शायद आने वाले दिनों में ग्राफिक्स के मामले में शायद कुछ इंप्रूवमेंट देखने को मिले। 

एंटी चाइन सेंटिमेंट पर बेस्ड गेम 

FAUG गेम को एंटी चाइना बेस्ड कहा जा सकता है। फिलहाल शुरुआती टीजर वीडियो से इसी बात का खुलासा हो रहा है। इस गेम का ऐलान भी ऐसे वक्त में हुआ था, जिस वक्त भारत में गालवान घाटी की घटना को लेकर एंटी चाइना सेंटिमेंट उफान पर था। टीजर वीडियो में भी गालवान घाटी को प्रमुखता से दिखाया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि FAUG Games का पहला एपिसोड गालवान घाटी (Galwan Valley) की घटना पर आधारित होगा, जहां भारतीय सैनिक अपने शौर्य को प्रदर्शन करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.