Move to Jagran APP

Excitel दे रहा है 471 रुपये प्रति महीने में 300 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट

Excitel Braodband सर्विस प्रोवाइडर ने लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स के लिए पिछले महीने 300 mbps डाटा स्पीड प्लान को आगे भी जारी रखने का ऑफर दिया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 06:27 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 06:29 AM (IST)
Excitel दे रहा है 471 रुपये प्रति महीने में 300 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट
Excitel दे रहा है 471 रुपये प्रति महीने में 300 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर Excitel ने अपने यूजर्स के लिए पिछले महीने 300 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा ऑफर करने का ऐलान किया था। कंपनी ने इस ऑफर को खास तौर पर कोरोनावायरस महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से पेश किया था। कोरोनावायरस महामारी की वजह से पिछले महीने से ही लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इसे देखते हुए कंपनी ने अपने यूजर्स को हर प्लान के साथ 300 Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर कर रही है। कंपनी अब इस प्लान को आगे भी जारी रखने जा रही है। इसे देखते हुए कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए कुछ नए प्लान भी पेश किए हैं।

loksabha election banner

लॉकडाउन के इस सेकेंड फेज में Excitel ने अपने यूजर्स के लिए खास तौर पर अफोर्डेबल प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के इंटरनेट डाटा का लाभ दिया जा रहा है। कंपनी ने अपने लोकप्रिय Fiber 6+3 प्लान के साथ 300 Mbps की स्पीड से 9 महीनों तक अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा ऑफर किया है। इस प्लान के लिए यूजर्स को 417 रुपये प्रति महीने की दर से भुगतान करना होगा। इस प्लान की कीमत 4,999 रुपये (टैक्स के साथ) है।

इसके अलावा कंपनी का एक और Fiber Bonanza प्लान है, जिसमें यूजर्स को 405 रुपये प्रति महीने की दर से 100 Mbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर की जा रही है। इस प्लान की कीमत 4,299 (टैक्स के साथ) है। वहीं, कंपनी ने अपने बजट यूजर्स के लिए भी कुछ प्लान्स पेश किए हैं। Excitel के 3+1 प्लान के लिए यूजर्स को 635 रुपये प्रति महीने की दर से भुगतान करना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 300 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये (टैक्स के साथ) है। रील टाइम यूजर्स को इसी प्लान में 100 Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Excitel Fiber के सबसे बेसिक प्लान में यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की कीमत 471 रुपये प्रति महीना है। इस प्लान में यूजर्स को 508 रुपये (टैक्स के साथ) का भुगतान करना पड़ता है। इस प्लान में यूजर्स को 1+1 यानि की एक महीने के साथ एक महीने फ्री इंटरनेट ऑफर की जा रही है।Excitel के  3+1 प्लान में यूजर्स को 3 महीने के प्लान के साथ बोनस के तौर पर एक महीने फ्री इंटरनेट ऑफर किया जा रहा है। वहीं, 6+3 प्लान में 6 महीने के प्लान के साथ बोनस के तौर पर 3 महीने फ्री इंटरनेट ऑफर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.