Move to Jagran APP

एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 9A आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi 9A को MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon से खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 08:17 AM (IST)
एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 9A आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi 9A को भारत में इसी महीने लॉन्च किया गया है और इसे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह आज दोपहर 12 एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लो बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 9A को MediaTek Helio G25 चिपसेट पर पेश किया गया है। खास बात है कि यह P2i कोटिंग और स्पैल्श रेसिस्टेंट के साथ आता है।

loksabha election banner

Redmi 9A की कीमत और उपलब्धता

Redmi 9A की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इस स्मार्टफोन को Amazon और Mi.com से खरीद सकते हैं। इसके 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,799 रुपये और 3GB + 32GB मॉडल की कीमत 7,499 रुपये है। इसे मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन और सी ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi 9A के साथ यूजर्स कुछ ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। Amazon से इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन यह डिस्काउंट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा Amazon Pay UPI पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। 

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9A में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 6.53 इंच का डॉट डिस्प्ले और ड्यूल सिमल स्लॉट दिया गया है। फोन में 12MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन में आपको सिक्योरिटी के लिए AI फेस अनलॉक सपोर्ट भी मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.