Move to Jagran APP

Croma के बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के साथ अपने अधिकार में अब सब कुछ

Croma आपको एंटरटेनमेंट के अपने राइट को अगले स्तर तक ले जाने का अवसर दे रहा है। इलेक्ट्रॉनिक्स की इनकी रेंज आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी जहां आपको व्यूइंग और ऑडियो का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। घर पर रिलैक्स होने के लिए सही समय की जरूरत होती है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 01:25 PM (IST)Updated: Sun, 06 Feb 2022 08:13 AM (IST)
Croma के बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के साथ अपने अधिकार में अब सब कुछ
Photo Credit - Dainik Jagran Original Photo

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। 26 जनवरी 1950 को, भारतीय संविधान लागू हुआ, जो हम सभी भारतीयों का सर्वोच्च अधिकार बन गया। इसके बाद आगे चलकर कंज्यूमर राइट यानी उपभोक्ता अधिकारों के अधिकारों को लाया गया, जिससे प्रत्येक व्यक्ति को अपनी पसंद की किसी भी चीज को किसी भी समय खरीदने का अधिकार मिला। आज जब हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में स्वतंत्र और सही नागरिक होने के 72 वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रहे हैं, वैसे ही हम अपनी सुविधा के हिसाब से अपनी पसंद की वस्तुओं को खरीदने के विशेषाधिकार का भी जश्न मनाते हैं।

loksabha election banner

Croma आपको एंटरटेनमेंट के अपने राइट को अगले स्तर तक ले जाने का अवसर दे रहा है। इलेक्ट्रॉनिक्स की इनकी रेंज आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी, जहां आपको व्यूइंग और ऑडियो का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। घर पर रिलैक्स होने के लिए सही समय की जरूरत होती है और उस सही समय में Croma के इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स आपके एक्सपीरियंस को और खूबसूरत बना देंगे।

Croma की Fire TVs की रेंज से आप भी लीजिए सिनेमैटिक एक्सपीरियंस का आनंद

Croma Fire TV 50 & 55’’ Ultra HD 4K LED Smart TV (Alexa वॉयस असिस्टेंट के साथ)

इस Fire TV की खासियत है कि यह आपको क्रिस्प, ब्राइट और बेहतर ग्राफिक्स के साथ शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देता है। Dolby विजन टेक्नोलॉजी जो कि एक जानी मानी टेक्नोलॉजी है टीवी के विजुअल की क्वालिटी में सुधार करता है। Croma की इस Fire TV में आप Dolby विजन टेक्नोलॉजी के साथ अपना फेवरेट शो, सीरिज या मूवी देख सकते हैं। यह आपको बेहतर कलर और क्लियरिटी प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें लगा Dolby Atmos आपको सही में सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस का एहसास कराएगा, जहां आप बेहद आराम से विजुअल ट्रीट का आनंद लेंगे, वहीं टीवी का इनबिल्ट Alexa वॉयस असिस्टेंट भी आपकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए क्लिक करें-

आपके ऑडियो के एक्सपीरियंस को और शानदार बनाने के लिए Croma के पास हेडफोन की एक रेंज भी है, जो कानों को राहत देती है। इसमें शामिल है:

Eleon धानी ब्लूटूथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन हेडफोन

क्या आपको एक ऐसे हेडफोन की तलाश है जिसमें अच्छे फीचर्स हो, तो आपको Eleon धानी ब्लूटूथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन हेडफोन लेने में देरी नहीं करनी चाहिए। यह Croma का बहुत ही अच्छा हेडफोन है। इसका लाइट डिजाइन और कंफर्टेबल पैडिंग आपको बहुत ज्यादा प्रभावित करेगा। इसके अलावा, आप सिंपल एक्सेस कंट्रोल के साथ अपने म्यूजिक को अपनी उंगलियों से हैंडल सकते हैं और बिल्ट-इन माइक का उपयोग करके सहजता से कम्युनिकेट कर सकते हैं। आपको इस हेडफोन के साथ HD साउंड और डीप बूस्टेड बास का एक्सपीरियंस मिलेगा।

Croma ओवर ईयर वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन

भारतीय कंज्यूमर हमेशा से ही कम कीमत में अच्छी क्वालिटी की चीजें खरीदना चाहता है। Croma ओवर ईयर वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन उनकी हेडफोन की तलाश पर विराम चिन्ह लगाएगा! पावरफुल बास परफॉर्मेंस और एक बार चार्ज करने पर 16 घंटे से अधिक के प्लेबैक के साथ आप इस हेडफोन के जरिए अपने पसंदीदा बीट्स का आनंद ले पाएंगे। इसके अलावा, इसकी बिल्ट-इन माइक क्लियर और क्रिस्पी ऑडियो प्रदान करता है, जिससे सीमलेस कम्युनिकेशन मिलता है।

Croma इन-ईयर ब्लूटूथ नेकबैंड

आपके पास डिवाइस कोई सा भी हो, चाहे वह Android हो या iOS, इस ब्लूटूथ नेकबैंड के हाई-डेफिनिशन साउंड के साथ आप बेहतर तरीके से अपनी पसंदीदा साउंड का आनंद ले सकते हैं। मैग्नेटिक ईयरबड्स की विशेषता नेकबैंड को खूबसूरत आकार देता है। नेकबैंड को आकर्षक, स्पोर्टी और एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किया गया है, जो आपको एक बेहतरीन क्वालिटी और हैंड-फ्री अनुभव प्रदान करता है।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए क्लिक करें-

इन आइटम के साथ, आप अपने आप को दूसरे के मुकाबले ऑडियो-विजुअल में एक शानदार और अलग अनुभव प्राप्त करेंगे। वास्तव में, आप 'गो' शब्द से ही अच्छे मनोरंजन के अपने राइट का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं। अभी भी संदेह है? इसे आजमाएं और अपने पसंदीदा शो को अपने सामने आनंद लीजिए।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.