Move to Jagran APP

ऑफलाइन मार्केट में भी फेस्टिव सेल शुरू, Croma और Reliance Digital दे रहे शानदार ऑफर्स

हम आपके लिए क्रोमा और रिलायंस डिजिटल के मुख्य ऑफर्स की जानकारी लाए हैं जिससे आपका समय भी बचेगा और आपको शॉप पर जाकर ऑफर्स की जानकारी लेने में समय भी नही गंवाना पड़ेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 11:10 AM (IST)
ऑफलाइन मार्केट में भी फेस्टिव सेल शुरू, Croma और Reliance Digital दे रहे शानदार ऑफर्स
ऑफलाइन मार्केट में भी फेस्टिव सेल शुरू, Croma और Reliance Digital दे रहे शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली (शिल्पा श्रीवास्तवा)। आज भी कई लोग ऐसे हैं जो ऑनलाइन से ज्यादा ऑफलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं। टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, एसी, स्मार्टफोन जैसे प्रोडक्ट्स को शॉप पर जाकर अच्छे से परखकर ही खरीदते हैं। लेकिन हर शॉप पर जाना और हर प्रोडक्ट के ऑफर की जानकारी लेना कभी-कभी मुश्किल हो जाता है। क्योंकि दिवाली की तैयारियों में काफी समय बीत जाता है और इन सब चीजों के लिए समय ही नहीं बचता है। इसी के चलते हम आपके लिए क्रोमा और रिलायंस डिजिटल के मुख्य ऑफर्स की जानकारी लाए हैं जिससे आपका समय भी बचेगा और आपको शॉप पर जाकर ऑफर्स की जानकारी लेने में समय भी नही गंवाना पड़ेगा। यहां आपको Croma और Reliance Digital के ऑफर्स की सभी जानकारी मिलेगी। ऐसे में यह आपका One Stop Destination बन सकता है। यह जानकारी हमने Croma और Reliance Digital से निजी बात-चीत के आधार पर एकत्रित की है।

loksabha election banner

Croma:

किचेन अप्लायंसेज और होम अप्लायंसेज खरीदने का यह बिल्कुल सही मौका है। क्योंकि Croma इस फेस्टिव सीजन कई आकर्षक डील्स दे रहा है। सबसे पहले बात करते हैं किचेन अप्लायंसेज की, प्रत्येक Croma प्रोडक्ट पर 2 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जा रही है। वहीं, होम अप्लायंसेज पर 14 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जा रही है। Croma ने बताया कि अगर ग्राहक किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट को खरीदते हैं और उन्हें 14 दिन के अंदर कोई भी तकनीकी दिक्कत का सामना करना पड़ता है तो कंपनी उसे रिप्लेस कर देगी। इसके अलावा वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर, एसी, एलईडी जैसे होम अप्लायंसेज और लैपटॉप समेत स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हालांकि, Croma ने अधिकतम एक्सचेंज ऑफर कितना मिलेगा इसकी जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने बताया कि हर प्रोडक्ट की कंडीशन पर ही एक्सचेंज ऑफर निर्भर करता है।

बेस्ट डील्स की बात करें तो Croma Smart LED 32 inch को ग्राहक 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ कंपनी 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रही है। इस टीवी की खास बात यह है कि इसमें सैमसंग का A+ पैनल लगाया गया है। इसके साथ ही कुछ चुनिंदा ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा Croma शनिवार और रविवार को नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध करा रही है। ग्राहक HDFC के चुनिंदा क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर 3 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा Croma ने 2 लाख पेड़ लगाने की पहल की है। आप भी इस पहल का हिस्सा बन सकते हैं। अगर आपके पास कोई भी पुराना, बेकार गैजेट या इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट है तो आप Croma कस्टमर केयर पर कॉल करें। Croma का एग्जीक्यूटिव आपके घर आएगा और आपका बेकार गैजेट ले जाएगा। इसके बाद इसे रिसाइकल किया जाएगा। इससे एक पेड़ लगाया जाएगा। यह पेड़ आपके नाम से लगाया जाएगा और इसकी फोटो खींच कर आपको भेज दी जाएगी।

Reliance Digital Store:

भारत फेस्टिव सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी खुशी को दोगुना करने के लिए Reliance Digital इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर आकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। शानदार ऑफर्स के साथ कंपनी Guaranteed लो प्राइस और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की बड़ी रेंज पेश कर रही है। अगर आपको अपने परिजनों या घर के लिए कोई भी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदना है तो यह बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

ग्राहकों को American Express, Axis, Citibank, HDFC, ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्डस से पेमेंट करने पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही Easy Finance विकल्प भी मौजूद है जिससे ग्राहकों को ज्यादा रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। Reliance होम अप्लायंसेज, मोबाइल फोन्स, टेलीविजन, लैपटॉप समेत कई अन्य एक्सेसरीज पर आकर्षक डील्स उपलब्ध करा रही है। इसकी फेस्टिव सेल 11 नवंबर तक चलेगी। ग्राहक Reliance Digital के अलावा MyJio स्टोर्स से भी खरीदारी कर पाएंगे।

Reliance Digital से सैमसंग के 55 इंच के UHD LED टीवी को 34,990 रुपये की शुरुआती कीमत और 49 इंच का FHD टीवी भी अच्छी कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा पूरी LED रेंज पर सभी मुख्य बैंकों के जरिए 15 फीसद तक का कैशबैक दिया जा रहा है। 55 इंच का Ultra HD/4K टीवी 5,000 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा।

वहीं, लैपटॉप की खरीद पर ग्राहकों को 24 इंच का LED TV, ऑल-इन-वन प्रिंटर, साउंड बार जैसे प्रोडक्ट फ्री दिए जाएंगे। वहीं, Reliance Digital से ग्राहक Realme स्मार्टफोन्स भी खरीद सकते हैं। होम अप्लायंसेज की बात करें तो 8 kg semi-automatic वॉशिंग मशीन को 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, 190L DC रेफ्रीजरेटर को 11,490 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

उम्मीद है कि इन सभी ऑफर्स की जानकारी आपके लिए मददगार साबित हुई होगी। हमने ये लिस्ट Reliance Digital और Croma से निजी बात-चीत के आधार पर बनाई है। कंपनियों का कहना है कि इस बार ग्राहकों को उनके मनपसंद प्रोडक्ट पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें:

दिवाली स्मार्टफोन सीरीज 2: 10000 से 20000 रुपये में फेस्टिव सीजन पर खरीद के लिए बेस्ट विकल्प

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल: OnePlus से Apple तक इन प्रोडक्टस पर मिल रही Big Deals

दिवाली स्मार्टफोन सीरीज 1: 10000 रुपये तक के बजट में ये स्मार्टफोन्स हैं बेस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.