Move to Jagran APP

Vivo V19 अब 26 मार्च को नहीं होगा लॉन्च, कंपनी ने ट्विटर से डिलीट की पोस्ट

Coronavirus की वजह से इस साल कई टेक इवेंट्स को रद्द करना पड़ा है। इसी क्रम में Vivo के 26 मार्च को लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन Vivo V19 की लॉन्च डेट आगे बढ़ गई है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 01:30 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 01:58 PM (IST)
Vivo V19 अब 26 मार्च को नहीं होगा लॉन्च, कंपनी ने ट्विटर से डिलीट की पोस्ट
Vivo V19 अब 26 मार्च को नहीं होगा लॉन्च, कंपनी ने ट्विटर से डिलीट की पोस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने लोकप्रिय V सीरीज के अगले स्मार्टफोन Vivo V19 को 26 मार्च लॉन्च करने वाला था। Vivo India ने इसके लॉन्च की तारीख के बारे में पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल के जरिए घोषणा की थी। लेकिन, कंपनी ने अपने अपने ट्विटर हैंडल से इसके लॉन्च की तारीख वाले ट्वीट को हटा लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव और दिल्ली में लॉक डाउन की संभावना को देखते हुए कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अब अगले महीने की 3 तारीख को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि 1 अप्रैल से स्मार्टफोन्स पर लगने वाली GST की दरों में बदलाव की वजह से भी इसके लॉन्च की तारीख में बदलाव किया गया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में फिलहाल कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

26 मार्च को एक और चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने एक और नए बजट स्मार्टफोन सीरीज Realme Narzo 10, 10A को भारत में लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

इंडोनेशिया में लॉन्च हुए Vivo V19 के फीचर्स की बात करें तो इसे 6.44 इंच के फुल एचडी प्लस Dual iView E3 Super AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके फ्रंट में ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी द्वारा टीज किए गए पोस्टर में भी इस ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेट-अप को देखा जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 32MP + 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को एंड्रॉइड 10 और 4,500mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन 8GB RAM + 256GB स्टोरेज तक के वेरिएंट में आ सकता है। फोन की कीमत 25,000 की प्राइस रेंज में रखी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.