Move to Jagran APP

HTC लाया वैलेंटाइन डे ऑफर, इस स्मार्टफोन पर दे रहा पूरे 5000 रुपये का डिस्काउंट

HTC India अपने स्मार्टफोन पर 5000 रुपये की छूट दे रही है। ग्राहकों को यह ऑफर एचटीसी के ई-स्टोर पर मिलेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 01:30 PM (IST)
HTC लाया वैलेंटाइन डे ऑफर, इस स्मार्टफोन पर दे रहा पूरे 5000 रुपये का डिस्काउंट
HTC लाया वैलेंटाइन डे ऑफर, इस स्मार्टफोन पर दे रहा पूरे 5000 रुपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC India ने अपने ग्राहकों के लिए वैलेंटाइन डे के मौके पर खास ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने HTC 10 पर 5,000 रुपये की छूट दे रही है। ग्राहकों को यह ऑफर एचटीसी के ई-स्टोर पर मिलेगा। HTC ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट की है। इस फोन की वास्तविक कीमत 47,990 रुपये है। डिस्काउंट के बाद यह फोन ग्राहकों को 43,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

कंपनी ने किया ट्वीट: कंपनी ने ट्वीट में यह बताया है कि यह एक एक एक्सक्लूसिव ई-स्टोर ऑफर है। अब एचटीसी 10 पर पाएं 5000 रुपये का ऑफ। इसके लिए ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं कूपन कोड 'HTC5000', तो अभी ऑर्डर करें। नीचे दिए गए ट्वीट में इस ऑफर की जानकारी दी गई है।

HTC 10 के फीचर्स: फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन को फिंगरप्रिंट सेंसर से महज 0.2 सेंकेड में अनलॉक किया जा सकता है। मेमोरी की बात की जाए तो ये फोन 32/64जीबी की इंटरनल मेमोरी से लैस है जिसे 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। 5.2 इंच की क्वाड एचडी सुपर एलसीडी 5 डिस्पले के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस इस फोन में 4 जीबी की रैम लगाई गई है। इसके साथ ही ये फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर बने कंपनी के यूजर इंटरफेज सेंस 7 पर काम करता है।

इस फोन में एफ/1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल (अल्ट्रापिक्सल) रियर कैमरा दिया गया है साथ ही 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। वहीं, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से 4K तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। साउंड क्वालिटी के लिए इस फोन में BoomSound Hi-Fi डॉल्बी ऑडियो दिया गाया है। 3000 एमएएच की बैटरी के साथ ये फोन आधे घंटे में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।

यह भी पढ़े,

रिलायंस जिओ ने एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया को किया Valentine Day विश

इस Valentines Day अपने पार्टनर को गिफ्ट करें iPhone 5s, मिल रहा 6000 रुपये तक का कैशबैक

Valentine Day पर नहीं होगी आपकी जेब खाली, 500 रुपये से कम में खरीदें ये शानदार Gifts


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.