Move to Jagran APP

ये हैं भारत के टॉप-क्लास सस्ते Fitness Band, खास फीचर्स हैं लैस, कीमत 2000 रुपये से कम

अगर आप भी अपने लिए सस्ते फिटनेस बैंड की तलाश कर रहे हैं तो हम यहां आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा डिवाइस के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 2000 रुपये से कम है। इन सभी फिटनेस बैंड में आपको लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 02:30 PM (IST)
ये हैं भारत के टॉप-क्लास सस्ते Fitness Band, खास फीचर्स हैं लैस, कीमत 2000 रुपये से कम
सस्ते फिटनेस बैंड की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना काल में अपनी सेहत का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। इस दौरान लोग अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करते हैं। इतना ही नहीं अपनी रोजमर्रा की एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए फिटनेस बैंड का भी सहारा ले रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए सस्ते फिटनेस बैंड की तलाश कर रहे हैं, तो हम यहां आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा डिवाइस के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 2000 रुपये से कम है। इन सभी फिटनेस बैंड में आपको लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। आइए इन सस्ते फिटनेस बैंड पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Mi Smart Band 3i

कीमत : 1,299 रुपये

Mi Smart Band 3i शानदार स्मार्ट बैंड में से एक है। इस फिटनेस बैंड में AMOLED तकनीक के साथ 1.9cm डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 110mAh की बैटरी दी गई है, जो 20 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, यह बैंड वाटर रेसिस्टेंट है और 50 मीटर गहरे पानी में 10 मिनट तक रह सकता है। इससे शॉवर या स्विमिंग करते समय भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

Realme Band

कीमत : 1,499 रुपये

Realme Band में 0.96 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है और इसे IP68 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर और डस्ट प्रूफ है। इसके अलावा इस बैंड में 8 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें वॉकिंग, रनिंग के साथ क्रिकेट मोड शामिल है। साथ ही इसमें हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस बैंड में 90mAh की बैटरी दी गई है, जो 7 से 10 दिन का बैटरी बैटअप देती है।

GOQii Vital 3.0

कीमत : 1,999 रुपये

GOQii Vital 3.0 फिटनेस बैंड बॉडी टेम्परेचर ट्रैकर के साथ आता है। इस फिटनेस बैंड में कलर डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस फिटनेस बैंड में ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.