Move to Jagran APP

CES 2021 : Honor Band 6 लॉन्च, मिलेगी 14 दिनों की दमदार बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Honor band 6 को सबसे पहले चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्चिंग होगी। Honor Band की कीमत 35 अमेरिकी डॉलर (करीब 2500 रुपये) है। इस फिटनेस बैंड को Meteorite ब्लैक Seagull ग्रे और Coral Powder कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:50 AM (IST)
CES 2021 : Honor Band 6 लॉन्च, मिलेगी 14 दिनों की दमदार बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Honor 6 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  CES 2021 में Honor की तरफ से Honor Band 6 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च कर दिया गया है, जो इंटीग्रेटेड SpO2 सेंसर के साथ आएगा। इसकी मदद से ब्लड में ऑक्सीजन लेवल की माप की जा सकेगी। Honor Band 6 डेडिकेटेड हर्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग फंक्शन के साथ आएगा। इसमें TruSleep टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। Honor band 6 को सबसे पहले चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्चिंग होगी। Honor Band की कीमत 35 अमेरिकी डॉलर (करीब 2,500 रुपये) है। इस फिटनेस बैंड को Meteorite ब्लैक, Seagull ग्रे और Coral Powder कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन्स 

Honor Band 6 में 1.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। इसका रेजोल्यूशन 194 x 368 पिक्सल होगा। साथ ही प्रोटेक्शन के लिए 2.5D ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। Honor Band 6 में 5ATM वाटर रजिस्टेंस दिया गया है। डिवाइस Menstrual साइकिल ट्रैकिंग और कई तरह के स्पोर्ट मोड के साथ आएगी। इसमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। Honor Band 6 को सिंगल चार्ज में 14 दिनों की बैटरी मिलेगी। इसमें 100 वॉच फेस दिये गये हैं। इस वॉच फेस का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को ऐप की मदद से डिवाइस को कनेक्ट करना होगा। Honor Band 6 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का इस्तेमाल किया गया है। पावरबैकअप के लिए Honor Band 6 में 180mAh की बैटरी दी गई है। इसमें कोई भी फिजिकल बटन नहीं दिया गया है। इसकी टक्कर Xiaomi, Realme और OnePlus बैंड  से होगी।

Honor Band 5

आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Honor Band 5 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। फीचर की बात करें तो Honor Band 5 फिटनेस बैंड में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 120 x 240 पिक्सल है। फोन में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो कि यूजर्स को स्लीप मोड में भी मॉनिटर करता है। इसके अलावा यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है यानि आप पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.